World Cup 2019: भारतीय उच्‍चायोग ने की विराट ब्रिगेड की मेजबानी, BCCI ने शेयर की यह फोटो

World Cup 2019: भारतीय उच्‍चायोग ने की विराट ब्रिगेड की मेजबानी, BCCI ने शेयर की यह फोटो

World Cup 2019: लंदन स्थित भारतीय हाई कमिश्‍नर में भारतीय क्रिकेट टीम

खास बातें

  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच जीतने के बाद लंदन पहुंच भारतीय टीम
  • बारिश के कारण अभ्यास सत्र रद्द होने के बाद दूतवास ने की मेजबानी
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को अपना दूसरा मैच खेलेगी टीम
लंदन:

World Cup 2019: वर्ल्डकप 2019 (World Cup 2019) में ऑस्ट्रेलिया (Australia team) के साथ होने वाले अपने दूसरे मैच से पहले भारतीय उच्‍चायोग ( High Commission) ने भारतीय टीम (India Cricket team) की मेजबानी की. इस मेजबानी का आयोजन तब किया गया जब विराट टीम का अभ्यास सत्र बारिश के कारण रद्द हो गया. इसी बारिश के चलते श्रीलंका और पाकिस्तान (PAK vs SL) के बीच होने वाला मैच भी रद्द कर दिया गया. दूतावास में हुए इस भोज में भारतीय टीम के साथ कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और स्टाफ के दूसरे सदस्य भी शामिल हुए.

World Cup: 'कुछ अलग से' सरफराज टीम इंडिया से 'आर्मी कैप' का बदला लेना चाहते थे 16 जून को, लेकिन...

ब्रिटेन स्थित भारतीय  हाई कमिश्‍नर के निवास पर टीम इंडिया मेजबानी की तस्वीर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी ट्वीट किया. BCCI ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- आज लंदन में उच्चायुक्त के आवास पर इंडिया टीम.


वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका (South Africa team) के खिलाफ हुए अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम लंदन पहुंची. यहां उन्हें अभ्यास सत्र में हिस्सा लेना था, लेकिन बारिश के कारण उसे रद्द करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की शानदार बल्लेबाजी और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) (चार विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत 6 विकेट से जीत दर्ज की. भारतीय टीम (India Cricket team) वर्ल्डकप (World Cup 2019) में अपना दूसरा मैच रविवार को ऑस्ट्रेलिया (Australia team) के खिलाफ खेलेगी. भारतीय और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs IND) का यह मैच ओवल मैदान पर खेले जाएगा. भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम अपने दोनों शुरुआती मैच जीत चुकी है, और पूरी तरह आत्मविश्वास से भरी हुई है.

World Cup: माइकल हसी की दोटूक, 'धोनी के खेल की कमजोरियां ऑस्‍ट्रेलिया टीम के साथ शेयर नहीं करूंगा" 

दो बार की चैंपियन भारतीय टीम (India Cricket team) के लिए इंग्लैंड में अभी तक मौसम अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मौसम खराब होने के चलते टीम को अपना अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा था. इससे पहले हैम्पशायर में भी उसे खराब मौसम का सामना करना पड़ा. अब ऑस्ट्रेलिया से होने वाले मैच से पहले भी उसे खराब मौसम का सामना करना पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली.