IND vs BAN Warm Up Match: अब विराट के सामने पैदा हुई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले 'नई टेंशन'

IND vs BAN Warm Up Match: अब विराट के सामने पैदा हुई दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से पहले 'नई टेंशन'

IND vs BAN Warm Up Match: टेंशन विराट कोहली ही नहीं बल्कि करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को भी है

खास बातें

  • दूर हो पाएगी विराट की टेंशन?
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिलेगा जवाब?
  • ऐसे कैसे चलेगा काम?
कॉर्डिफ:

कॉर्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा वॉर्म-अप मुकाबला (मैच रिपोर्ट) खेल रही टीम इंडिया के सामने शुरुआती ही पारी में ही बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को साउथंप्टन में अपना वर्ल्ड कप (World Cup 2019) अभियान शुरू करने से पहले भारत का यह आखिरी प्रैक्टिस मैच है. इसके बाद टीम इंडिया सीधा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही खेलेगी. अब ऐसे में देखने की बात होगी टीम मैनमेंजमेंट इस पैदा हुई नई टेंशन से कैसे निपटता है. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का सबसे खराब डांसर और 'सेल्‍फीमैन' कौन, रोहित शर्मा ने लिया एक ही नाम..VIDEO

इस मैच से पहले टीम इंडिया के सामने तब कई सवाल खड़े हो गए थे, जब न्यूजीलैंड ने शनिवार को उसे पहले प्रैक्टिस मैच में छह विकेट से मात दी थी. उस मैच में भारत ने नंबर चार पर केएल राहुल को आमजाया था, लेकिन राहुल 10 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ छह ही बना सके थे. बहरहाल, हार मिलने के बाद बावजूद सचिन तेंदुलकर कई दिग्गजों ने चिंता न करने को कहा था. 


यह भी पढ़ें:  World Cup में हर्शेल गिब्‍स ने जड़े थे ओवर की सभी गेंदों पर छक्‍के, जानें कौन था बदनसीब बॉलर...

बहरहाल, अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को मैच से पहले अब विराट कोहली के सामने नई टेंशन खड़ी हो गई है. और टेंशन की वजह अब बने हैं रोहित शर्मा और शिखर धवन. न्यूजीलैंड के खिलाफ दस रन बनने तक ही ये दोनों पवेलियन में आराम फरमान रहे थे. बांग्लादेश मुकाबला इन दोनों के लिए ही रन बटोरकर कॉन्फिडेंस हासिल करने का बहुत ही अच्छा मौका था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. 
लेकिन इस मुकाबले में भी धवन और रोहित स्विंग और सीम के सामने असहाय बन गए. धवन जहां एक ही रन बना सके, तो रोहित 42 गेंदों का सामना करने के बाद 19 ही रन बटोर सके. और उनके बल्ले से सिर्फ एक ही चौका निकला. इस प्रदर्शन के बाद यह कहने में बिल्कुल भी गुरेज नहीं है कि अब विराट कोहली की नई टेंशन ओपनिंग है.