World Cup 2019: महारानी से मिले कप्तान कोहली तो फैंस ने पूछा, कब वापस लाओगे कोहिनूर

World Cup 2019: महारानी से मिले कप्तान कोहली तो फैंस ने पूछा, कब वापस लाओगे कोहिनूर

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के साथ विरोट कोहली और अन्य देशों के कप्तान

लंदन:

World Cup 2019: लंदन में हो रहे विश्व कप 2019 (World Cup 2019) का आगाज हो चुका है. विश्व की शुरुआत से पहले उदघाटन समारोह के दौरान मंगलवार को सभी टीमों के कप्तानों को इंग्लैंड की महारानी क्वीन एलीजाबेथ द्वितीय ने अपने आधिकारिक आवास बकिंघम पैलेस में आमंत्रित किया. भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस मुलाकात में शामिल रहे और उन्होंने महारानी एलिजाबेथ के साथ काफी देर तक बात की. बहरहाल, जब विराट की महारानी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आयी, तो देखते ही देखते बहुत ही तेजी से वायरल हो गई. और भारतीयों ने इन तस्वीरों पर अपने-अपने अंदाज में प्रतिक्रिया व्य्कत की. 

क्वीन एलीजाबेथ द्वितीय के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए कोहली ने लिखा- कल (बुधवार) बकिंघम पैलेस में हिज मैजस्टी द क्वीन और प्रिंस हैरी से मुलाकात करने का एक सम्मान की बात थी. 

 रॉयल फैमिली ने भी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय साथ कोहली तस्वीर को ट्वीट किया- गार्डन पार्टी में शामिल होने से पहले @ Eoin16 और @imVkohli सहित कप्तानों ने महामहिम महारानी से मुलाकात की. 


यह भी पढ़ें: World Cup 2019: वर्ल्‍डकप में 'नई पारी' खेलने को तैयार हैं सचिन तेंदुलकर..

बीसीसीआई ने भी भारतीय कप्तान के क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के साथ मुलाकात की फोटो ट्वीट की.

क्वीन एलिजाबेथ के साथ कोहली के ट्वीट करने पर उनके फैंस उनसे पूछा की कोहीनूर वापस कब लाओगे. वहीं, कई अन्य प्रशंसकों ने भी इन तस्वीरों पर टिप्पणियां कीं.  

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: 'बदली हुई' इंग्लैंड और भारतीय टीम हैं खिताब की प्रबल दावेदार, पीटरसन ने कहा

VIDEO: इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले रवि शास्त्री और विराट कोहली. ​

ध्यान दिला दें कि रतीय टीम साउथम्पटन में विश्व कप का अपना पहला मैच खेलेगी. भारत ने 1983 और 2011 में दो बार विश्व कप का खिताब जीता है. एमएस धोनी की अगुवाई में भारत ने 2011 में अपना दूसरा वर्ल्ड कप जीता था. इस बार वह विकेट के पीछे से कोहली का सहयोग करेंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com