World Cup 2019, Aus vs Afgh: एरॉन फिंच बोले, अफगानिस्‍तान ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी क्षमता दिखाई

World Cup 2019, Aus vs Afgh: एरॉन फिंच बोले, अफगानिस्‍तान ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी क्षमता दिखाई

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच

खास बातें

  • मैच से पहले फिंच ने की विपक्षी टीम के खेल की प्रशंसा
  • कहा- अफगानिस्तान टीम का आगे बढ़ना क्रिकेट के लिए बेहतर
  • चोट से उभर चुके वारने अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे
लंदन:

World Cup 2019, Aus vs Afg: विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के चौथा मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान (Aus vs Afgh) के बीच होगा. मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने मैच से पहले अपनी विपक्षी टीम अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket team) की प्रशंसा की. मुकाबले से पहले फिंच ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) के खिलाफ अभ्यास मैच में अफगानिस्तान की जीत ने यह दर्शाया कि वह क्या कर सकते हैं. 

World Cup 2019: वर्ल्‍डकप में खेल रहे अफगानिस्‍तानी क्रिकेटरों ने लौटाई जंग से तबाह मुल्‍क में मुस्‍कान..

फिंच ने कहा, 'उनके खिलाफ अगर आप एक सेकेंड के लिए भी लापरवाह होते हैं तो वे आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. पिछले चार साल में उनका विकास बेहतरीन रहा है.' उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अफगानिस्तान का आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है. फिंच ने कहा, 'अफगानिस्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने वॉर्मअप मैच में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी और बल्लेबाजी की. उनके अफगानिस्तान में बहुत सारे प्रशंसक हैं और टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं जिन्हें दुनिया भर में ख्याति प्राप्त है. क्रिकेट वहां तेजी से बढ़ रहा है और यह एक शानदार कहानी है.'


WI vs PAK:पाकिस्‍तान टीम की करारी हार के बाद फैंस बोले, 'चिंता मत करिये, टीम इंडिया....'

वार्नर के खेलने पर संशय नहीं

उन्होंने कहा, 'मैं एक दिन अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नैब से बात कर रहा था और वह मुझे बता रहे थे कि उनके प्रशंसक कितने भावुक हैं. अब उन्हें दुनिया भर में समर्थन मिलता है जो क्रिकेट के खेल के लिए बहुत बड़ी बात है.' फिंच ने यह भी बताया कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस मैच में खेलेंगे. उन्होंने कहा, 'वॉर्नर ठीक है. वह खेलेंगे इस पर कोई संशय नहीं है.' वॉर्नर को मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान पांव चोट लगी थी और उनके स्थान पर उस्मान ख्वाजा ने दूसरे अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी. (इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली बोले, यह वर्ल्‍डकप हमारे लिए चुनौतीपूर्ण