Rishabh Pant-Urvashi Rautela के ‘वर्ड वॉर’ के बीच Riyan Parag और Ricky Ponting क्यों ट्रेंड करने लगे

20 साल के ऑलराउंडर रियान पराग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं. जबकि रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान हैं और आरपी सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व  तेज गेंदबाज रह चुके हैं.

Rishabh Pant-Urvashi Rautela के ‘वर्ड वॉर’ के बीच Riyan Parag और Ricky Ponting क्यों ट्रेंड करने लगे

Rishabh Pant Urvashi Rautela War में फंसे क्रिकेटर्स

नई दिल्ली:

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला (Rishabh Pant Urvashi Rautela) के बीच ‘वर्ड वॉर' की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. क्रोनोलॉजी के हिसाब से इसकी शुरुआत उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के तरफ से हुई जब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ‘Mr RP' पर कमेंट किया. जिसके बाद उनके और भारतीय क्रिकेटर के रिश्तों पर बात एक बार फिर चालु हो गई. जवाब में पंत (Rishabh Pant Instagram) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाली और उन्हें दूर रहने को कहा. हालांकि कुछ ही मिनटों बाद वो स्टोरी हटा ली गई, लेकिन तब तक रायता फैल चुका था. मामला तब और भी ज्यादा गरमा गया जब बॉलीवुड अभिनेत्री (Urvashi Rautela Instagram) ने एक बार फिर ‘Mr RP' को अपना निशाना बनाते हुए ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए' वाली बात कर दी.

सोशल मीडिया पर अब भी इस चीज पर चर्चा जारी है और यूजर्स तमाम तरह के Memes शेयर कर रहे हैं. एक बात इसमें काफी हैरान करने वाली रही. इनमें से कुछ Tweets में युवा क्रिकेटर रियान पराग का भी नाम उछलने लगा. इंटरनेट यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने के साथ अभिनेत्री से सवाल किया कि ये ‘Mr RP' आखिर है कौन.. Rishabh Pant या Riyan Parag या Ricky Ponting या फिर RP Singh. क्योंकि ये सभी क्रिकेटर्स हैं और इन सब के नामों में RP आता है.

इस चीज पर बहुत ये मजेदार और फनी Memes देखने को मिले, उनमें से कुछ इस प्रकार हैं –


बता दें कि 20 साल के ऑलराउंडर रियान पराग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं. जबकि रिकी पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान कप्तान हैं और आरपी सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व  तेज गेंदबाज रह चुके हैं.

हालांकि अधिकतर लोग समझते हैं कि इसमें ऋषभ पंत का नाम सबसे सटीक है. कुछ साल पहले भी ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला के बीच रिश्तों को लेकर जमकर बातें हुई थी. उस समय भी इंटरनेट दो हिस्सों में बट गया था. कई लोग भारतीय क्रिकेट के समर्थन में पोस्ट कर रहे थे और कई फैंस ने बॉलीवुड अभिनेत्री के पक्ष को सही मानकर उनका साथ दिया था. इस बार भी सोशल मीडिया पर यहीं देखने को मिल रहा है.

अगस्त के महीने में MS Dhoni ने सोशल मीडिया पर फिर किया बड़ा ‘धमाका', दो साल पहले इसी तरह अचानक लिया था संन्यास 

'देख रहा है बिनोद.. विदेशी लीग में भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के नहीं होने पर कैसे IPL पर दोष मढ़ा जा रहा है'  

15 Aug को कोलकाता में स्पेशल मैच खेलेगी ‘इंडिया की टीम', स्वतंत्रता दिवस पर भिड़ेंगे दुनिया भर के यह सुपरस्टार-Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com