Women Cricket: भारतीय महिलाओं की त्रिकोणीय सीरीज में एक और हार

Women's T20 Series: इंग्लैंड की ओर से नताली शीवर ने 38 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए. फ्रान विल्सन 20 रन पर नाबाद रहीं.

Women Cricket: भारतीय महिलाओं की त्रिकोणीय सीरीज में एक और हार

मंधाना ने सबसे ज्यादा 45 रन बनाए

मेलबर्न:

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया में जारी त्रिकोणीय टी-20 सीरीज (Tri-Nation Women's T20 Series) में शुक्रवार को मेलबर्न (Melbourne) में  भारत को चार विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए आन्या श्रुबसोल (31-3) के नेतृत्व में अपनी गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम को 20 ओवरों में छह विकेट पर 123 रनों पर सीमित किया और फिर 18.5 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें: इसलिए केएल राहुल को नहीं मिली टेस्ट टीम में जगह, सूत्रों ने किया खुलासा

इंग्लैंड की ओर से नताली शीवर ने 38 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाए. फ्रान विल्सन 20 रन पर नाबाद रहीं. भारत की ओर से राजेश्वरी गायकवाड ने 23 रन देकर तीन विकेट लिए. इससे पहले, भारतीय टीम 123 रन ही बना सकी. 


यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे अनिल कुंबले ने 21 साल पहले पाकिस्तान को किया था पस्त, परफेक्ट टेन VIDEO

उसकी ओर से स्मृति मंधाना ने 45 रनों की पारी खेली जबकि जेमिमा रोड्रिग्वेज ने 23 और कप्तान हर्मनप्रीत कौर ने 14 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से श्रुबसोल के अलावा कैथरीन ब्रंट ने दो विकेट लिए. इस टूर्नामेंट में भारत की तीन मैचों में यह लगातार दूसरी हार है. अपने पहले मैच में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराने वाली भारतीय टीम इससे पहले ऑस्ट्रेलिया से भी चार विकेट से हारी थी. भारत को अब अपना अंतिम लीग मैच में आठ फरवरी को खेलना है.

VIDEO: पिंक बॉल बनने की कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

ऑस्ट्रेलिया में ही टी-20 विश्व कप का आयोजन होना है और इसकी तैयारियों के लिहाज से यह सीरीज काफी अहम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com