ऐसी 5 महिला क्रिकेट फैन्स जो लाइव मैच में टीवी पर आते ही बन गई रातो-रात स्टार

Women Cricket Fans: भारत में क्रिकेट (Cricket) को धर्म की तरह माना जाता है. आईपीएल (IPL) के आने से यह खेल अब काफी ग्लैमरस बन चुका है. वर्तमाल समय में क्रिकेटर खुद को काफी फिट भी रख रहे हैं जिसके कारण क्रिकेटरों का लुक भी काफी पॉपुलर हो रहा है

ऐसी 5 महिला क्रिकेट फैन्स जो लाइव मैच में टीवी पर आते ही बन गई रातो-रात स्टार

महिला क्रिकेट फैन्स जो टीवी पर आने से हो गई पॉपुलर

खास बातें

  • आईपीएल के आने से क्रिकेट हो गया है काफी ग्लैमरस
  • लगातार बढ़ रही महिला क्रिकेट फैन्स की तादाद
  • खिलाड़ियों के लुक से हो रहीं हैं प्रभावित

भारत में क्रिकेट को धर्म की तरह माना जाता है. आईपीएल (IPL) के आने से यह खेल अब काफी ग्लैमरस बन चुका है. वर्तमान समय में क्रिकेटर खुद को काफी फिट भी रख रहे हैं जिसके कारण अपने लुक के कारण भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है. मसलन कोहली की दाढ़ी अब एक स्टाइल स्टेटमेन बन चुकी है. खिलाडियों के शानदार लुक्स के कारण महिला फैन्स (Indian Women Cricket Fans) की संख्या काफी बढ़ी है. यही कारण है कि जब कभी भी आईपीएल, टी-20 या वर्ल्डकप (T20 World Cup) वाले मैच होते हैं तो काफी संख्या में महिला फैन्स स्टेडियम में मैच देखने पहुंच जाती है. इतना ही नहीं जब टीवी पर लाइव मैच के दौरान कैमरामैन किसी लड़की की तस्वीर दिखा देता है तो वह लड़की रातो-रात सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं बल्कि स्टार भी बन जाती हैं. ऐसे में जानते हैं उन 5 महिला क्रिकेट फैन्स के बारे में जो टीवी पर दिखलाए जाने के बाद काफी वायरल हुई और आज सभी उनको जानते हैं.

मालती चाहर
मालती चाहर (Malti Chahar) आईपीएल के दौरान इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं. आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के मैच के दौरान लाइव मैच के दौरान टीवी पर जैसे ही उनको दिखाया गया सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. काफी समय के बाद पता चला कि मालती कोई साधारण लड़की नहीं बल्कि क्रिकेटर दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बहन हैं. जब ये बात पता चली तो मालती की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई. इतनी ही नहीं धोनी (Dhoni) के साथ एक तस्वीर भी उनकी खूब वायरल हुई थी. बता दें कि मालती खुद एक एक्टर हैं और आईपीएल में वायरल होने के बाद उनकी फैन्स की संख्या भी काफी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर अपने भाई दीपक के साथ कई वीडियो और फोटो शेयर करती हैं. 

काव्या मारन
आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मैच के दौरान हमेशा हैदराबाद टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए. लाइव टीवी में कैमरा मैन ने जैसे ही इनकी तस्वीर दिखाई सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. लोग इंटरनेट पर आईपीएल (IPL) गर्ल को सर्च करने लगे थे. फिर बाद में पता चला कि इस लड़की का नाम काव्या मारन (Kavya Maran) है और वो सनराइजर्स हैदराबाद टीम (Sunrisers Hyderabad) की सह- माहिल हैं. आपको बता दें कि काव्या मारन सन नेटवर्क' के फाउंडर कलानिथी मारन की बेटी हैं. हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्हें अकसर अपने टीम को चीयर करते हुए देखा गया. 


रिजला रेहान
एशिया कप 2018 के मैचों के दौरान लाइव टीवी पर एक पाकिस्तानी लड़की की फोटो जैसे ही दिखाई गई सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी. आखिर में पता चला कि उस लड़की का नाम रिजला रेहान (Rizla Rehan) है और वो दुबई में रहती हैं. एशिया कर 2018 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान रिजला रेहान की तस्वीर काफी वायरल हुई. इतना ही नहीं  रिजला रेहान इतना वायरल हुई कि उन्होंने अपना नाम ही सोशल मीडिया पर thatpakistanifan ही रख लिया. अब रिजला पाकिस्तान के मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आती है. वर्ल्ड कप 2019 के दौरान भी रिजला इंग्लैंड गईं थी और पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आई थी. 2019 वर्ल्ड कप के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी पसंद हैं. 

अदिति हंडिया 

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान सोशल मीडिया पर अदिति हंडिया (Aditi Hundia) काफी वायरल हुईं. पिछले साल आईपीएल फाइनल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच खेला गया था. इस मैच के दौरान एक लड़की की तस्वीर टीवी पर आई और वो रातो-रात वायरल हो गई. बाद में पता चला की उस लड़की का नाम अदिति हंडिया है और वो मिस डिवा 2018 रह चुकी हैं. उनके बारे में ये भी कहा गया कि वो मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी ईशान किशन की दोस्त हैं. 

इन सभी फैन्स के अलावा एक महिला फैन्स ऐसी भी थी जो अब इस दुनिया में नहीं है. उस महिला फैन कोई और नहीं बल्कि 87 साल की चारूलता पटेल जी (Charulata Patel ji) थीं. आपको याद हो साल 2019 वर्ल्डकप के दौरान चारूलता भारत के मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहती थीं और भारतीय टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचती थी. कोहली ने चारूलता के पैर छूकर उनका आशिर्वाद भी लिया था. इसके अलावा विराट ने ट्वीट कर चारूलता जी के सपोर्ट को सलाम भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.