WIW vs INDW 2ND ODI: पूनम राउत का अर्धशतक, भारतीय महिला टीम 53 रन से जीती

WIW vs INDW 2ND ODI: पूनम राउत का अर्धशतक, भारतीय महिला टीम 53 रन से जीती

Punam Raut ने भारत की ओर से 77 रनों की शानदार पारी खेली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भारतीय टीम ने 50 ओवर में 191 रन बनाए
  • पूनम राउत ने खेली 77 रनों की पारी
  • जवाब में इंडीज महिला टीम 138 रन पर हुई ढेर
एंटिगा:

West Indies Women vs India Women: पूनम राउत के बेहतरीन अर्धशतक के बाद गेंदबाजों के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच (2ND ODI) में मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Women vs India Women) को 53 रनों से हरा दिया. सर विवियन रिचडर्स स्टेडियम में रविवार देर रात खेले गए इस मैच में जीत के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूनम (Punam Raut) के 77 रनों की मदद से 50 ओवरों में किसी तरह छह विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए. जवाब में मेजबान टीम 47.2 ओवरों में सिर्फ 138 रन बनाकर आउट हो गई.

Shikhar Dhawan ने रोहित शर्मा की बेटी समाइरा के साथ की मस्ती, पोस्ट किया यह VIDEO

पूनम ने यह पारी तब खेली जब भारत ने 17 रनों पर ही अपनी दोनों सलामी बल्लेबाज जेम्मिाह रोड्रिगेज (0) और प्रिया पूनिया (5) को खो दिया. इसके बाद पूनम और मिताली राज (40) ने टीम को संभाला. हरमनप्रीत कौर ने 46 रनों का अहम योगदान दिया. इन तीनों के अलावा भारत की कोई और बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को छू नहीं सकी. भारतीय गेंदबाजों ने इसके बाद कम स्कोर का अच्छी तरह बचाव किया. मैच में एक समय वेस्टइंडीज टीम का स्कोर बिना विकेट खोए 78 रन था लेकिन इस स्कोर पर शेमाइन कैम्पवेल (39) के आउट होते ही विकेटों की पलझड़ का दौर शुरू हो गया और 138 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई. शेमाइन को राजेश्वरी गायकवाड़ ने पूनम राउत से कैच कराया. शेमाइन कैम्पवेल ने 90 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 39 रन बनाए जबकि कप्तान साराह टेलर ने भी 20 रनों का योगदान दिया.


भारत के लिए राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव और दीप्ती शर्मा ने दो-दो विकेट लिए. झूलन गोस्वामी और शिखा पांडे के हिस्से एक-एक विकेट आया. नताशा मैक्लीन रिटायर्ड हर्ट हुईं जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)