अर्जुन अवॉर्ड जीतने के बाद रवींद्र जडेजा बोले, 'अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा', देखें VIDEO

अर्जुन अवॉर्ड जीतने के बाद रवींद्र जडेजा बोले, 'अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा', देखें VIDEO

Ravindra Jadeja का हाल का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है

खास बातें

  • बीसीसीआई ने ट्विटर पर जडेजा का वीडियो पोस्ट किया
  • कहा, हमेशा टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं
  • अर्जुन अवार्ड समारोह में उपस्थित नहीं हो पाए थे जडेजा

भारतीय क्रिकेट टीम के के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने प्रतिष्ठित अर्जुन अवॉर्ड (Arjuna Award) जीतने के बाद कहा कि वह हमेशा दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम के लिए मैच जीतना चाहेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें जडेजा ने कहा, "सबसे पहले मुझे अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देना चाहूंगा. मैं पुरस्कार के सभी विजेताओं को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने उन्होंने अपने क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया है." जडेजा ने कहा, "जब भी मैं भारत के लिए खेलूंगा, अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा. हमेशा टीम के लिए मैच जीतने और देश को गौरवान्वित करने की कोशिश करूंगा."

IND vs NZ: रवींद्र जडेजा की बिंदास पारी के बाद बदले संजय मांजरेकर के सुर..

जडेजा (Ravindra Jadeja) फिलहाल भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा कर रहे हैं जिसके कारण वह राष्ट्रपति भवन में गुरुवार को पुरस्कार लेने उपस्थित नहीं हो पाए. जडेजा गेंदबाजी में तो बेजोड़ हैं ही, हाल के समय में उन्होंने बल्लेबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. वर्ल्डकप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उन्होंने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली थी. यह उनकी बैटिंग ही थी जिसके कारण इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम की जीत की आस बंधी थी. हालांकि बाद में भारतीय टीम को मैच में मिली हार के साथ ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था.


एंटीगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में की पहली पारी में भी जडेजा (Ravindra Jadeja)ने 58 रन की पारी खेली थी. टेस्ट में ऑलराउंडर की आईसीसी रैंकिंग में जडेजा फिलहाल चौथे पायदान पर काबिज हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)