WI vs SL: जेसन होल्डर ने श्रीलंकाई बल्लेबाज का उड़ाया मजाक, "तुम्हारा हाथ टूट गया था..याद है...'देखें Video

WI vs SL: जेसन होल्डर (Jason Holder) ने श्रीलंका के बल्लेबाजों के साथ काफी मजाक किया और स्लेजिंग भी करते नजर आए हैं. श्रीलंका क्रिकेट ने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

WI vs SL: जेसन होल्डर ने श्रीलंकाई बल्लेबाज का उड़ाया मजाक,

WI vs SL: जेसन होल्डर ने श्रीलंकाई बल्लेबाज का उड़ाया मजाक

WI vs SL: वेस्टइंडीज ने कप्तान क्रेग ब्रेथवेट (Kraigg Brathwaite) और पूर्व कप्तान जैसन होल्डर (Jason Holder) के बड़े अर्धशतकों की मदद से श्रीलंका के सामने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के चौथे दिन 377 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा. पहली पारी में 126 रन बनाने वाले ब्रेथवेट दूसरी पारी में शतक से चूक गये और 85 रन बनाकर आउट हुए. उनके अलावा काइल मायर्स ने 55 और होल्डर ने नाबाद 71 रन का योगदान दिया जिससे वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी चार विकेट पर 280 रन बनाकर समाप्त घोषित की. श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के पहली पारी के 354 रन के जवाब में 258 रन बनाये थे. उसने चौथे दिन दूसरी पारी में नौ ओवरों का सामना करके बिना किसी नुकसान के 29 रन बनाये हैं और अब लक्ष्य से 348 रन पीछे है. कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 11 और लाहिरू तिरिमाने 17 रन पर खेल रहे हैं. 

NZ vs BAN: T20I में टिम साउदी का बड़ा कारनामा, शाहिद अफरीदी के रिकॉर्ड को तोड़कर रचा इतिहास

टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की टीम जीत के करीब है और ऐसा लग रहा है कि कैरेबियन टीम जल्द ही मैच को जीत जाएगी.  मैच के दूसरे दिन वेस्टइंडीज के जेसन होल्डर (Jason Holder) ने श्रीलंका के बल्लेबाजों के साथ काफी मजाक किया और स्लेजिंग भी करते नजर आए हैं. श्रीलंका क्रिकेट ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रीलंका के 46वें पारी के दौरान होल्डर श्रीलंकाई बल्लेबाज धनजंय डिसिल्वा (Dhananjaya de Silva) को स्लेज कर रहे थे और काफी मजाकिया लहजे में उनके नाम को पुकार भी रहे थे.


World Cup 2011 फाइनल: भारत की ऐतिहासिक जीत के 10 यादगार लम्हें, ऐसे बना था दूसरी बार विश्व चैंपियन

वीडियो जैसे ही श्रीलंका क्रिकेट ने शेयर किया वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में होल्डर यह कहते हुए गेंदबाज को सुनाई पड़ रहे हैं कि, 'शेनन आप स्टंप पर गेंदबाजी क्यों कर रहे हैं, यह तो पहले से ही बैकफुट पर बल्लेबाजी कर रहा है.' 

इतना कहने के बाद भी होल्डर शांत नहीं रहते और नॉन स्ट्राइक पर खड़े धनजंय डिसिल्वा की ओर देखते हुए कहते हैं. धनजंय...(अपने लहजे में) जब तुम आखिरी बार यहां आए थे तो तुम्हारा हाथ टूट गया था, याद है तुम्हे..' इतना सुनने के बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े डिसिल्वा के चहेरे पर हल्की हंसी आती है और होल्डर की ओर देखकर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं. हालांकि धनजंय डिसिल्वा इसका जवाब नहीं देते हैं लेकिन होल्डर की ओर देखकर हंसते जरूर हैं. टेस्ट मैच के दौरान होल्डर काफी मजाक के मुड में थे. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.