WI vs BAN ODI: हेटमेयेर का शतक, वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रन से हराया

WI vs BAN ODI: हेटमेयेर का शतक, वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 3 रन से हराया

बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिये आठ रन चाहिये थे जो वह नहीं बना सका

खास बातें

  • हेटमेयर ने 93 गेंद में 125 रन की पारी खेली
  • वेस्‍टइंडीज टीम ने 50 ओवर में बनाए थे 271 रन
  • जवाब में 268 रन ही बना पाया बांग्‍लादेश
प्रोविडेंस:

शिमरोन हेटमेयर के बेहतरीन शतक की मदद से वेस्टइंडीज ने आखिरी क्षणों तक रोमांचक रहे दूसरे वनडे में बांग्लादेश को तीन रन से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली. सीरीज के तीसरे वनडे मैच में जो भी टीम जीतेगी, सीरीज पर उसी का कब्‍जा होगा. इससे पहले इंडीज टीम दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज एकतरफा अंतर से अपने नाम कर चुकी है.इंडीज टीम के 271 रन का बांग्‍लादेश ने शानदार अंदाज में पीछा किया लेकिन आखिरकार उसे तीन रन से मैच हारना पड़ा. बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिये आठ रन चाहिये थे जो वह नहीं बना सकी.

WI vs BAN Test: जेसन होल्‍डर ने दिखाई चमक, इंडीज ने बांग्‍लादेश को 166 रन से हराया

इससे पहले, मैच में बल्‍लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज के लिये शिमरोन हेटमेयर ने 93 गेंद में 125 रन बनाये जिसकी मदद से मेजबान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 271 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी.


वीडियो: पुजारा ने कहा, धोनी और कोहली में यह बात है कॉमन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने 66 रन दे डाले और एक विकेट लिया. होल्डर ने 50वें ओवर में मुशफिकर रहीम (68) को मिडविकेट पर कैच आउट कराया. इसके बाद आखिरी पांच गेंद में सिर्फ चार रन दिए. बांग्लादेश के लिये तमीम इकबाल (54) और शाकिब अल हसन (56) ने उपयोगी पारियां खेली. मुशफिकर और महमूदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिये 87 रन जोड़े और लग रहा था कि बांग्लादेश यह मुकाबला भी जीत जाएगा लेकिन 46वें ओवर में महमूदुल्लाह रन आउट हो गए. इसके बाद कोई बल्लेबाज टीम को जीत तक नहीं ले जा सका. (इनपुट: एजेंसी)