"इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप टीम में जगह क्यों नहीं", गावस्कर के बाद अब फैंस भी उठा रहे सवाल

T20 World Cup 2024: मेगा इवेंट के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुए कई दिन हो गए हैं, लेकिन फैंस की नजर में एक और खिलाड़ी आया है. और फैंस को लगता है कि यह इसके साथ अच्छा नहीं हुआ

नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुए कई दिन हो चुके हैं, लेकिन रह-रहकर किसी न किसी खिलाड़ी के नाम की चर्चा हो रही है. जाहिर है कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) के नाम का शोर अभी पूरी तररह से थमा भी नहीं है. और अगले कुछ दिनों तक थमने भी नहीं जा रहा, लेकिन अब यहां और भी खिलाड़ियों के नाम आने शुरू हो गए हैं, जिन्हें टीम से बाहर रखने या जगह न मिलने से फैंस भी निराश हैं. और इनमें से एक सनराइजर्स हैदराबाद के लेफ्टी पेसर टी. नटराजन है, जिन्होंने अभी तक के सफलर में अपनी टीम के लिए बहुत ही उम्दा प्रदर्शन किया है.

गावस्कर ने उठाया था सवाल

एक दिन पहले ही शुक्रवार को सनी गावस्कर ने एक चैनल से बातचीत में कहा था कि लेफ्टी टी. नटराजन एक और खिलाड़ी ऐसे रहे, जिन्हें टीम में जगह मिल सकती थी. नटराजन ने अपनी टीम के लिए सीजन में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था. यह कहने के बाद सनी ने यह भी कहा था कि चलो ठीक है, चलेगा! इस टीम में कई अनुभवी गेंदबाज हैं. और इस तरह की इवेंट में अनुभव के अपने मायने होते हैं. 

प्रशंसकों का दुख नहीं जा रहा

नटराजन को टीम में जगह न मिलने से उनके समर्थक बहुत ही निराश हैं. और निराश होने वाली बात भी है क्योंकि अभी तक के सफर में नटराजन ने अर्शदीप और मोहम्मद सिराज से कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है. खासतौर पर सिराज के मुकाबले उनका प्रदर्शन करीब तीन गुना बेहतर है. तीनों ही गेंदबाजों में न केवल नटराजन के विकेटों की संख्या खासी है, बल्कि उनका इकॉनमी रन-रेट भी तुलनात्मक रूप से बेहतर है. जाहिर है कि पेसर के समर्थक सवाल तो उठाएंगे ही उठाएंगे. 


इसमें दो राय नहीं कि दर्द नटराजन को ही नहीं, बल्कि चाहने वालों को भी भी है. खिलाड़ी ने अपनी ओर से अभी तक कुछ नहीं कहा है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ तो मजबूरियां सेलेक्टरों के सामने जरूर रही होंगी