संजू सैमसन से क्यों निराश है पाकिस्तान का पूर्व कप्तान, '18-19 और 20 रन बनाने से काम नहीं चलेगा..'

श्रीलंका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपने टैलेंट का नजारा पेश किया. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में सैमसन ने 39 और तीसरे टी-20 में 18 रन की पारी खेली,

संजू सैमसन से क्यों निराश है पाकिस्तान का पूर्व कप्तान, '18-19 और 20 रन बनाने से काम नहीं चलेगा..'

संजू सैमसन से क्यों निराश है पाकिस्तान का पूर्व कप्तान

खास बातें

  • संजू सैमसन से क्यों नाराज हैं सलमान बट
  • सलमान बट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर संजू सैमसन को लेकर दिया बयान
  • रेगुलर टीम में रहना है तो बड़ी पारी खेलनी होगी

श्रीलंका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपने टैलेंट का नजारा पेश किया. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में सैमसन ने 39 और तीसरे टी-20 में 18 रन की पारी खेली, खासकर दूसरे टी-20 में सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान कई ऐसे शॉट्स मारे जिसने फैन्स को हैरान कर दिया. भले ही सैमसन की छोटी पारियों को देखकर भारतीय फैन्स गदगद हैं लेकिन पाकिस्तान के सलमान बट अभी भी निराश हैं. अपने यू-ट्यूब चैनल पर सलमान बट (Salman Butt  on Sanju Samson) ने संजू सैमसन को लेकर बात की. सैमसन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि, 'सैमसन ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले लेकिन 18, 19, 20 और 30 की ये पारी काफी नहीं है,  उसके पास निश्चित रूप से बहुत प्रतिभा है लेकिन आउटपुट की कमी है. अगर वह टीम में जगह बनाने का दावा करना चाहते हैं तो उन्हें अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा."

अफगानिस्तानी बल्लेबाज का करिश्मा, एक हाथ से लगाया 'स्ट्रेट ड्राइव', गेंदबाज का हुआ ऐसा हाल- Video

पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने सैमसन को लेकर आगे कहा कि, वैसे, उन्हें खुद को साबित करने के लिए और भी समय चाहिए, उन्होंने कहा कि, अभी ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन से राष्ट्रीय टीम के दरवाजे खटखटा रहे हैं. पहले से ही बहुत सारे खिलाड़ी हैं जो अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं, अगर आप टीम में आना चाहते हैं, तो आपको असाधारण होना होगा, इसलिए, यह प्रतिभा के बारे में नहीं है, यह आउटपुट के बारे में है.'


पोलार्ड ने बदला मिजाज, स्पिन गेंदबाजी कर चटकाया विकेट, बल्लेबाज के ऐसे उड़ गए होश- Video

बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma on Sanju Samson) ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले संजू सैमसन को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि, 'यह विकेटकीपर बल्लेबाज बेहद प्रतिभावान है, मुझे लगता है कि आपको पता है कि उसमें प्रतिभा है, हमने उसे जब भी आईपीएल में बल्लेबाजी करते हुए देखा और अन्य टूर्नामेंट में, उसने ऐसी पारियां खेली जहां सभी लोग उसकी पारी से मोहित हो गए.

तूफानी बल्लेबाज ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ, IPL 2022 से हुए बाहर

उसके पास सफल होने के लिए जरूरी कौशल है. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण यह होता है कि आप उसका इस्तेमाल कैसे करते हैं और मुझे लगता है कि यह संजू को समझना होगा कि वह अपनी प्रतिभा का कैसे इस्तेमाल करना चाहता है और वह कैसे इसका अधिकतम फायदा उठा सकता है.''(इनपुट भाषा के साथ)

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com