जावेद मियांदाद ने कहा, इसलिए रवि शास्त्री को उठाकर स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था, देखें VIDEO

पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के किस्से क्रिकेट प्रेमियों ने काफी सुनी है. मियांदाद और भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे (Kiran More) के बीच 1992 वर्ल्डकप के दौरान जो वाकया हुआ था उसे आजतक फैन्स याद कर रोमांच के सागर में गोते लगाने लगते हैं

जावेद मियांदाद ने कहा, इसलिए रवि शास्त्री को उठाकर स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था, देखें VIDEO

जावेद मियांदाद बोले- रवि शास्त्री को स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था

खास बातें

  • जावेद मियांदाद बोले- शास्त्री को स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था
  • अपने यू-ट्यूब वीडियो में अपने दौर को किया याद
  • जावेद मियांदाद ने कहा- हमारा समय पाकिस्तान क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ

पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज जावेद मियांदाद (Javed Miandad) के किस्से क्रिकेट प्रेमियों ने काफी सुनी है. मियांदाद और भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे (Kiran More) के बीच 1992 वर्ल्डकप के दौरान जो वाकया हुआ था उसे आजतक फैन्स याद कर रोमांच के सागर में गोते लगाने लगते हैं. इसके अलावा वो किस्सा भी फैन्स के जेहन में कैद है जब मियांदाद ने चेतन शर्मा (Chetan Sharma) की गेंद पर छक्का जमाकर पाकिस्तान को एशिया कप फाइनल में रोमांचक जीत दिलाई दी. वहीं, अब एक और किस्सा मियांदाद ने सुनाया है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर इस बारे में मियांदाद ने बात की और कहा कि एक दफा बंगलोर टेस्ट के दौरान जब दोनों टीमें एक ही होटल में ठहरी थी, तो उस दौरान सभी ने जमकर होली खेली थी. इतना ही नहीं मियांदाद ने कहा कि कैसे हमने मिलकर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को स्वीमिंग पूल में फेंक दिया था.

दरअसल उस दौरान होली का समय था. पाकिस्तानी खिलाड़ी भी अपने कमरे में होली खेल रहे थे. ऐेस में हमने भारतीय खिलाड़ियों को भी रंग लगाने शुरू कर दिए. ऐसे में जब हम शास्त्री के कमरे में गए तो वो छिपने की कोशिश कर रहा था. मौका पाककर हमने मिलकर शास्त्री को उठाया और स्वीमिंग पूल में फेंक दिया. हम सबने मिलकर उस वक्त काफी मौज किए थे. अपने वीडियो में मियांदाद ने उस भारतीय दौरे को सबसे यादगार दौरा करार दिया.


उस वक्त हम एक दूसरे के त्योहारों में शामिल होते थे. पाकिस्तान क्रिकेट का वो सर्वश्रेष्ठ दौर था. बता दें कि मियांदाद ने अपने करियर में 124 टेस्ट में कुल 8832 रन बनाए जिसमें 23 शतक शामिल रहे. इसके अलावा उन्होंने 233 वनडे मैच भी खेले. वनडे में मियांदाद ने 7381 रन बनाए और 8 शतक जमाने का कमाल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.