युजवेंद्र चहल क्यों बने कुली...? शिखर धवन ने किया पर्दाफाश

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड में है. जहां पर टीम शिखर धवन की कप्तानी में 3 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. इसी बीच टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल को लेकर शिखर धवन ने बड़ा खुलासा किया है.

युजवेंद्र चहल क्यों बने कुली...? शिखर धवन ने किया पर्दाफाश

युजवेंद्र चहल को लेकर शिखर धवन ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर शिखर धवन ने बड़ा खुलासा किया है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूज़ीलैंड में है. जहां पर टीम शिखर धवन की कप्तानी में 3 वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. अब न्यूज़ीलैंड से ही एक वीडियो सामने आया है. जिसमें शिखर धवन बता रहे हैं कि युजवेंद्र चहल का सच. दरअसल भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे के लिए जैसे ही भारतीय टीम क्राइस्टचर्च पहुंची, वैसे ही शिखर धवन ने एक वीडियो बनाया और उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया.


वीडियो में देखा जा सकता है कि युजवेंद्र चहल की पीठ पर आगे और पीछे की तरफ दो बैग्स हैं तो वहीं दो बैग्स उनके हाथों में हैं. इसी पर शिखर धवन उन्हें छेड़ते हुए दिखाई देते दे रहे हैं कि आज यूजी का सच सामने आ गया और पता चल गया कि यूजी क्यों कूली बना हुआ है. 

इसी बीच उनकी पत्नी धन श्री वर्मा भी पीछे से आती हैं, तभी शिखर धवन उनसे पूछते हैं कि आप क्या कहना चाहती हैं इस बारे में? इस पर धन श्री कहती हैं कि मेरे पैर में बहुत दर्द हो रहा है. वरना तो सारी दुनिया का बोझ मैं ही उठाती हूं. इस पर धवन कहते हैं कि हमारी नन्हीं से जान का क्या फिर? तब धन श्री कहती हैं कि तो क्या हुआ उतने दो थोड़ा बोझ, होने दो ना स्ट्रॉन्ग. ऐसा कह कर वे भी हंसने लगती हैं और धवन भी.



आपको बता दें कि भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच हैमिल्टन में खेला गया दूसरा वनडे मैच बारिश के चलते रद्द हो गया और पहला मैच न्यूज़ीलैंड ने जीत लिया था. इस तरह से सीरीज में न्यूजीलैंड के पास 1-0 की बढ़त है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com