अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- 'मोनोपोली गेम' और मेरे दिल को जीतने वाला..

विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें परिवार के साथ दोनों बोर्डगेम गेम खेलते नजर आए थे.

अनुष्का ने शेयर की विराट की फोटो और बोलीं- 'मोनोपोली गेम' और मेरे दिल को जीतने वाला..

अनुष्का शर्मा ने कोहली की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर कोहली की फोटो शेयर की
  • कोहली को बोर्डगेम और दिल जीतने वाला बताया
  • सोशल मीडिया पर फैन्स दोनों कपल को खूब पसंद कर रहे हैं

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है. क्रिकेटर अपने घरों में रहकर परिवार वालों के साथ टाइम पास कर रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें परिवार के साथ दोनों बोर्डगेम गेम खेलते नजर आए थे. अनुष्का शर्मा के द्वारा पोस्ट की गई फोटो में कोहली के अलावा अनुष्का के माता पिता भी थे. फोटो शेयर कर अनुष्का  ने फैन्स से ये अनुमान लगाने के लिए कहा था कि इस गेम में कौन जीता? अनुष्का के द्वारा पूछे गए सवाल पर कई फैन्स ने कमेंट भी किए थे. अब उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए विनर के नाम की घोषणा की. अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की फोटो शेयर की और लिखा, 'आपके सामने पेश कर रही हूं मोनोपोली गेम के विजेता और मेरे दिल को जीतने वाले शख्स को..

बता दें कि इस समय पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है जो 14 अप्रैल को खत्म होगा. कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में विराट और अनुष्का शर्मा ने पीएम केयर फंड में गुप्त राशि दान में दिया है जिसकी जानकारी दोनों ने ट्वीट करके दी थी.

abuqami

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अबतक 149 लोगों की मौत हो चुकी है और 5274  लोग इससे संक्रमित हैं. हर दिन कोरोना के आंकड़ों में इजाफा होता जा रहा है. पूरी दुनिया में 14 लाख से ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.