विज्ञापन
Story ProgressBack

MI vs RR Prediction: मुंबई की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ

IPL 2024 | Mumbai v Rajasthan: Preview: IPL प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान तीसरे नंबर पर है तो वहीं मुंबई की टीम आखिरी पायदान पर काबिज है. मुंबई ने अबतक दो मैच खेले हैं और दोनों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की टीम के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है. 

Read Time: 4 mins
MI vs RR Prediction: मुंबई की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ
IPL 2024 | Mumbai v Rajasthan: Prediction: किसने कितना है दम

IPL 2024 | Mumbai v Rajasthan match Prediction: आईपीएल 2024 के 14वें मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR IPL 2024) के साथ मुंबई में शाम 7:30 PM से होगा. मुंबई के लिए यह मैच हर हाल में जीतना होगा. राजस्थान की टीम इस बार आईपीएल में अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है. राजस्थान ने अपने दोनों मैच में से दो मैच जीत लिए हैं. प्वाइंट्स टेबल में राजस्थान तीसरे नंबर पर है तो वहीं मुंबई की टीम आखिरी पायदान पर काबिज है. मुंबई ने अबतक दो मैच खेले हैं और दोनों में मुंबई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की टीम के लिए यह मैच काफी अहम होने वाला है. 

IPL में मुंबई बनाम राजस्थान (MI vs RR Head to Head in IPL: Records, Stats, Results)

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 28 मैच हुए हैं जिसमें 15 मैचों में मुंबई को जीत मिली है तो वहीं, 12 मैच राजस्थान की टीम 12 मैचों में जीत हासिल करने में सफल रही है. दोनों टीमों के बीच एक मैच बिना परिणाम के रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

राजस्थान संभावित XI (Rajasthan Royals probable xi ipl 2024)

यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, नांद्रे बर्गर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, अवेश खान. 

इम्पैक्ट प्लेयर- शिमरोन हेटमायर
    
मुंबई इंडियंस संभावित XI (Mumbai Indians probable xi ipl 2024)

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, डेवाल्ड ब्रेविस, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, जसप्रित बुमरा, ल्यूक वुड. 

इम्पैक्ट प्लेयर- गेराल्ड कोएत्ज़ी.

पिच रिपोर्ट (IPL 2024 | MI vs RR Wankhede Stadium, Mumbai Pitch Report)
MI vs RR Pitch Report: मुंबई के वानखडे़ में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाना है. यहां की पिट लाल मिट्टी से बनी हुई है. इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान होता है. हालांकि शुरूआत में गेंदबाजों को मदद मिल सकती है .इस मैदान पर खेले गए 38 मैचों में 13 मैच में उस टीम को जीत मिली है जिसने पहले बल्लेबाजी की है. 

IPL 2024 | Mumbai Indians vs Rajasthan Royals, Match 14  मौसम Update (Wankhede Stadium, Mumbai  weather Update)

मुंबई में यह मैच खेला जाने वाला है. आज का मौसम अच्छा रहेगा. तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. बता दें कि यह मैच भारतीय समयनुसार मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा. उस समय मुंबई का तापमान तकरीबन 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. 

मैच प्रेडिक्शन (IPL MI  vs RR Prediction)

मुंबई और राजस्थान के बीच मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. मुबंई की टीम अपने घर पर हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी. वानखेड़े में दोनों टीमों के बीच आईपीएल के दौरान कुल  8 मैच खेले गए हैं जिसमें मुंबई को 5 में जीत मिली है. वहीं,  3 मैच राजस्थान की टीम इस मैदान पर मुंबई के खिलाफ जीतने में सफल रही है.  2023 में जब राजस्थान औऱ मुंबई के बीच इस मैदान पर मुकाबला हुआ था तो मुंबई 6 विकेट से मैच जीतने में सफल रही थी. मुंबई में मुंबई इंडियंस का रिकॉर्ड शानदार रहा है. ऐसे में आज  जीत की संभावा मुंबई की 60 फीसदी है तो वहीं  राजस्थान के पास 40 फीसदी मैच जीतने की संभावना है. (MI vs RR HEAD-TO-HEAD IN IPL AT WANKHEDE STADIUM)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IPL 2024 Qualifier 1: Shreyas Iyer in Record list of David Warner Rohit Sharma MS Dhoni Most 50-plus scores as a captain in playoffs
MI vs RR Prediction: मुंबई की पिच क्या असर दिखाएगी, संभावित XI, दोनों टीमों का रिकॉर्ड कैसा रहा है, जानें सब कुछ
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Next Article
from stephen fleming to vvs laxman Who can replace rahul dravid as team india head coach who is your first choice
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;