"किसने उड़ायी चहल और उनकी पत्नी को लेकर अफवाह", रोहित ने कुछ ऐसे की पत्रकारों की टांग खिंचायी, video

Asia Cup 2022, IND vs PAK: यूएई में जमा हुए पत्रकारों को खिलाड़ी तक आसानी से पहुंच मिल रही है. और खिलाड़ी औपचारिक और अनौपाचिरक दोनों तरह से इनसे बात कर रहे हैं.

Asia Cup 2022, IND vs PaK: रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल ट्रेनिंग के दौरान

खास बातें

  • "यहीं पर है, पर नाम नहीं बताऊंगा"
  • रोहित नाम की तलाश करते रह गए
  • ..नहीं ही मिला भारतीय कप्तान को जवाब
नई दिल्ली:

Asia Cup 2022: समूचा विश्व एशिया कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर बहुत ही ज्यााद रोमांचित है. जाहिर कि समझा जा सकता है. दोनों देश पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद पहली बार बड़े मुकाबले में आमने-सामने होंगे. बहरहाल, दोनों ही टीम के खिलाड़ी इस बड़े मैच के लिए पिछले कुछ दिनों से मैदान पर पसीना बहा रहे हैं. अब जबकि यहां ज्यादा भीड़-भड़क्का नहीं है तो पत्रकारों को भी खिलाड़ियों से बातचीत का आसानी से मौका मिल रहा है. और मौका मिला हो, तो रोहित ने हल्के-फुल्के अंदाज में बाउंड्री पर जमा जर्नलिस्टों से हाल ही में युजवेंद्र चहल के रिश्ते को लेकर उड़ी खबर को लेकर सवाल कर डाला. रोहित बाउंड्री पर खड़े होकर प्रैक्टिस पर नजर रखे हुए थे, तो इसी बीच चहल भी उनके पास आ गए. 

भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी है विराट कोहली के शतक का इंतज़ार, पाक क्रिकेटर ने कर दिया खुलासा

कुछ शुरुआती बातचीत के बात रोहित शर्मा ने बाउंड्री पर खड़े पत्रकारों से सवाल किया कि चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के खराब रिश्तों की अफवाह किसने उड़ायी. और अब इसी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित का यह सवाल करना भर था कि मीडियापर्सन के बीच शोर-गुल मच गया. 
 


ऐसे में एक आवाज गूंजी, "मेरे बारे में कोई बोले दे, तो आज ही इस्तीफा दे दूंगा. सुनो मैं बता सकता  हूं कि किसने चलाई" इस पर रोहित ने उत्सुकता से उसका नाम पूछा, तो पत्रकार ने इसे बताने से इनकार करते हुए कहा कि नाम बताना सही नहीं होगा. हालांकि, उसने इशारा करते हुए कहा, "वह यहीं पर है, लेकिन नाम नहीं बोलूंगा." इसके बाद रोहत और चहल ने इस पत्रकार की काफी देर तक टांग खिंचायी की.

दरअसल असल बात यह है कि यह सारा मामला तब पैदा हुआ जब कुछ ही दिन पहले धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट पर अपना सर नाम बदल दिया था. और इसी बात से ऑन-लाइन मीडिया पर अलग-अलग स्टोरियों की बाढ़ सी आ गयी है, तो कुछ टीवी चैनलों ने भी इसको जोर-शोर से चलाया. इससे ऐसी चर्चाओं ने जोर पकड़ा कि दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. हालांकि, बाद में चहल ने मामले पर अपनी सफाई देर इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया.

यह भी पढ़ें:

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com