धोनी के बाद किसे होना चाहिए CSK का अगला कप्तान, वसीम अकरम ने बता दिया

CSK Next Captain After Dhoni: दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक रहे वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सीएसके के अगले कप्तान को लेकर अपनी राय दी है. दरअसल, धोनी (MS Dhoni) को बारे में ये कहा जा रहा है कि यह सीजन माही का बतौर खिलाड़ी आखिरी होने वाला है.

धोनी के बाद किसे होना चाहिए CSK का अगला कप्तान, वसीम अकरम ने बता दिया

किसे होना चाहिए सीएसके का नया कप्तान, वसीम अकरम ने बताया

CSK Next Captain After Dhoni: दुनिया के बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक रहे वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सीएसके के अगले कप्तान को लेकर अपनी राय दी है. दरअसल, धोनी (MS Dhoni) को बारे में ये कहा जा रहा है कि यह सीजन माही का बतौर खिलाड़ी आखिरी होने वाला है. हालांकि धोनी ने खुलकर इसको लेकर कुछ नहीं कहा है लेकिन रह-रहकर संकेत जरूर देते रहे हैं. ऐसे में फैन्स के बीच एक ही सवाल है कि यदि धोनी बतौर खिलाड़ी अगले सीजन में आईपीएल नहीं खेलते हैं तो अगला कप्तान कौन है. इसी बहस को आगे बढ़ाते हुए अकरम ने अपने पसंद के नाम का खुलासा किया है. 

दरअसल, स्पोर्ट्सक्रीड़ा के साथ बात करते हुए पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने अपनी राय दी है. वसीम अकरम से जब पूछा गया कि क्या रहाणे (Ajinkya Rahane) सीएसके के अगले कप्तान हो सकते हैं. इसपर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने हामी भरी और कहा कि, 'हां, ऐसा हो सकता है, क्योंकि रहाणे भी धोनी की तरह ही शांत रहते हैं. उन्होंने भारत के लिए भी कप्तानी की है'. 

वसीम अकरम ने आगे कहा कि, 'आप देखिए पिछले सीजन में सीएसके ने जडेजा को कप्तान बनाना चाहा लेकिन बीच में ही सर जडेजा को कप्तानी छोड़नी पड़ी, कप्तानी करने से उसके परफॉर्मेंस पर इसका असर पड़ा था. मेरे ख्याल में रहाणे से बेहतर कोई दूसरा विकल्प नहीं हो सकता है. रहाणे के परफॉर्मेंस ने उन्हें सीएसके में परमानेंट जगह दिला दी है. जिससे यदि वो कप्तान बनते हैं तो टीम को फायदा होगा, एक तो वह लोकल खिलाड़ी हैं'. 


'स्विंग से सुल्तान' के नाम से मशहूर अकरम ने कहा, 'मैंने देखा है कि जो लोकल होते हैं वह कप्तान ज्यादा कामयाब होता है. वहीं, विदेशी कप्तान आता है 2 महीने के लिए उसको न तो प्लेयरों के नाम आते हैं, वह कप्तान कैसे बन जाता है. मुझे लगता है कि सीएसके का अगला कप्तान रहाणे होता है वह यह एक अच्छा फैसला होगा'. 

बता  दें कि इस बार रहाणे अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. रहाणे की बल्लेबाजी फैन्स को हैरान कर रही है. रहाणे ने अबतक आईपीएल 2023 में 7 मैच में 224 रन बनाने में सफल रहे हैं. खास बात ये है कि रहाणे ने 189.83 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका किया है. इस सीजन रहाणे ने 19 गेंद पर अर्धशतक जमाने का कमाल किया है तो वहीं, 2 अर्धशतक भी अबतक लगा चुके हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* सांसे थमा देने वाले मैच में जडेजा की गेंद पर धोनी ने ललचा कर बैटर को किया स्टंप, Video
* सरफराज खान ने क्रीज पर लेटकर लगाया अजब-गजब शॉट, देखकर फैन्स के बीच मचा बवाल, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com