Virat Kohli: कोहली के नो बॉल विवाद पर कौन सही? इरफान पठान के कमेंट के बाद मोहम्मद कैफ का पोस्ट हुआ वायरल

Virat Kohli No Ball Controversy: केकेआर के खिलाफ विराट कोहली को आउट दिए जाने को लेकर विवाद हो गया, बॉल ट्रैकिंग के बाद गेंद को सही करार दिया गया जिसको लेकर इरफान पठान और मोहम्मद कैफ का पोस्ट वायरल हो गया है

Virat Kohli: कोहली के नो बॉल विवाद पर कौन सही? इरफान पठान के कमेंट के बाद मोहम्मद कैफ का पोस्ट हुआ वायरल

Irfan Pathan vs Mohammad Kaif on Virat Kohli no Ball Controversy

Irfan Pathan vs Mohammad Kaif on Virat Kohliफिल सॉल्ट और कप्तान श्रेयस अय्यर की शानदार बल्लेबाजी के बाद आंद्रे रसेल (25 रन देकर तीन विकेट) की अगुवाई में दबाव में गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले में रविवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को एक रन से शिकस्त दी. सॉल्ट ने 14 गेंद में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 48 रन बनाये तो वहीं अय्यर ने 36 गेंद में 50 रन की पारी के दौरान सात चौके और एक छक्का लगाया जिससे केकेआर ने सात विकेट पर 222 रन बनाये. आरसीबी की पारी मैच के आखिरी गेंद पर 221 रन पर सिमट गयी.

विराट कोहली के नो बॉल पर इरफान पठान और कैफ अलग-अलग क्यों?

केकेआर के खिलाफ विराट कोहली के आउट होने को लेकर नो बॉल विवाद पर इरफान पठान ने पहले एक्स पर पोस्ट कर गेंद को सही गेंद करार दिया उसके बाद वीडियो पोस्ट कर नियम को भी समझते हुए नज़र आये.


वही मोहमाद कैफ की राय पठान से बिलकुल अलग नज़र आई, कैफ ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, " विराट कोहली को आउट करने पर मेरी राय, 'यह एक अनुचित निर्णय है, यदि बल्ला गेंद से टकराते समय गेंद कमर से ऊंची हो तो इसे नो बॉल माना जाना चाहिए. इसके अलावा मैंने हमेशा महसूस किया है कि बॉल ट्रैकिंग में तेज गिरावट दिखती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com