यहां पढ़ें कौन हैं दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे उनके फैन

जया भारद्वाज ने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है. इसके अलावा वह मौजूदा समय में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर कार्य कर रही हैं. 

यहां पढ़ें कौन हैं दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे उनके फैन

दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज

खास बातें

  • पढ़ें कौन हैं दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज
  • राजधानी दिल्ली में रहती हैं जया
  • कंटेंट हेड के तौर पर कार्य करती हैं जया
नई दिल्ली :

भारतीय टीम के 29 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) आज अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) के साथ शादी के बंधन में बधनें जा रहे हैं. बता दें चाहर ने आईपीएल के 14वें सीजन में जया को बीच स्टेडियम में प्रपोज किया था. तब से लेकर अबतक क्रिकेटप्रेमियों को काफी उत्सुकता रहती है कि आखिर दीपक के दिल को चुराने वाली वह कौन सी लड़की है. इसके अलावा लोग यह भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं कि उनकी मंगेतर करती क्या है? उनकी शिक्षा क्या है...आदि. लोगों के इन्हीं सवालों का जवाब लेकर हम इस आर्टिकल के माध्यम से आए हैं. इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि दीपक की पत्नी मौजूदा समय में कहां रहती हैं और उनका पेशा क्या है. 

बता दें जया भारद्वाज ने एमबीए में उच्च शिक्षा ग्रहण की है. इसके अलावा वह मौजूदा समय में देश की राजधानी दिल्ली में एक प्रतिष्ठित कंपनी में कंटेंट हेड के तौर पर कार्य कर रही हैं. 

आज शादी के सात बंधन में बंध जाएंगे दीपक चाहर, देखें मेहंदी और संगीत के Photos


जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज मॉडलिंग से जुड़े हुए हैं. भाई सिद्धार्थ के रहन-सहन का असर जया पर भी साफतौर पर दीखता है. वह भी किसी अभिनेत्री से कम नजर नहीं आती हैं. कुछ लोगों को लगता है कि जया अपने भाई सिद्धार्थ की तरह रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं, लेकिन हकीकत में वह रियलिटी शोज में अबतक नजर नही आई हैं.

वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट के खंगालने पर पता चलता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी फिक्रमंद हैं. उन्होंने एक्सरसाइज से संबंधित अपने कुछ वीडियो भी अपने फैंस के लिए शेयर किए हैं. 

IPL 2022 में बल्लेबाजों को अपनी उंगली पर नचाने वाले राशिद खान को इस भारतीय युवा बल्लेबाज से लगता है डर, खुद किया खुलासा

इसके अलावा उन्हें घुमने फिरने और स्विमिंग का भी काफी शौक है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से स्विमिंग की भी कुछ तस्वीरें साझा की हैं. 

बता दें जया का जन्म पांच सितंबर 1992 में दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरूआती शिक्षा दिल्ली के ही एक स्कूल से प्राप्त की. इसके पश्चात् आगे की उच्च शिक्षा उन्होंने आर्थिक राजधानी मुंबई से प्राप्त की.

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com