Angkrish Raghuvanshi: '11 साल की उम्र में...', कौन है KKR का नया सितारा अंगकृष रघुवंशी, जिसने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए

Angkrish Raghuvanshi: रघुवंशी ने 2023 में मुंबई के लिए लिस्ट ए और टी20 में पदार्पण किया और वह सीके नायडू ट्रॉफी में बेहद प्रभावशाली रहे थे.

Angkrish Raghuvanshi: '11 साल की उम्र में...', कौन है KKR का नया सितारा अंगकृष रघुवंशी, जिसने दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए

Angkrish Raghuvanshi Fifty vs DC IPL 2024

Angkrish Raghuvanshi vs DC: कोलकाता नाइट राइडर्स को युवा अंगकृष रघुवंशी (Angkrish Raghuvanshi Half Centuryके रूप में एक नया सितारा मिला, क्योंकि 18 वर्षीय खिलाड़ी ने बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच के दौरान सिर्फ 25 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया. युवा बल्लेबाज केकेआर के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने बेहद प्रभावशाली पारी में 5 चौके और 3 छक्के लगाए. वह डीसी गेंदबाजों के खिलाफ पूरी तरह से सहज दिखे और सुनील नरेन के साथ 104 रन की बड़ी साझेदारी भी की. उन्होंने केकेआर के आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ आईपीएल में पदार्पण किया, जहां वह अपनी टीम के लिए प्रभावशाली खिलाड़ी थे.

रघुवंशी (Who is Angkrish Raghuvanshi) क्रिकेट खेलने के लिए 11 साल की उम्र में गुड़गांव से मुंबई चले गए और 2022 अंडर-19 विश्व कप में उनका जबरदस्त प्रदर्शन रहा. उन्होंने पारी की शुरुआत की और एक अभियान में 278 रन बनाए, जो यश ढुल की कप्तानी में उनकी टीम के चैंपियन बनने के साथ समाप्त हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रघुवंशी ने 2023 में मुंबई के लिए लिस्ट ए और टी20 में पदार्पण किया और वह सीके नायडू ट्रॉफी में बेहद प्रभावशाली रहे, जहां उन्होंने केवल 9 मैचों में 765 रन बनाए. उन्हें केकेआर ने 2024 की नीलामी में बेस प्राइस पर चुना था और उनके बचपन के कोच अभिषेक नायर टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा हैं.