भारत के बाद कौन सी होगी वो दूसरी टीम, जो पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, पाकिस्तान, बांग्लादेश या साउथ अफ्रीका ?

टी 20 विश्व के सुपर 12 राउंड में रविवार को बड़ा उलटफेर हुआ. जब सुपर संडे के पहले ही मुकाबले में नीदरलैंड्स ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया.

भारत के बाद कौन सी होगी वो दूसरी टीम, जो पहुंच सकती है सेमीफाइनल में, पाकिस्तान, बांग्लादेश या साउथ अफ्रीका ?

भारत के बाद कौन सी पहुच सकती है सेमीफाइनल में?

नई दिल्ली:

टी 20 विश्व के सुपर 12 राउंड में भी रविवार को बड़ा उलटफेर हुआ. जब सुपर संडे के पहले ही मुकाबले में नीदरलैंड्स ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका की हार के बाद अब पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमों की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जीवित हो गई हैं. अब बांग्लादेश और पाकिस्तान का मुकाबला एक तरह का नॉकआउट मैच हो गया है. इस मैच में हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर और जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी.

क्योंकि दक्षिण अफ्रीका की हार से भारत को फायदा मिला है और टीम इंडिया ग्रुप 2 से सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. अब इंतज़ार सभी उस दूसरी टीम का है, जो इस ग्रुप से सेमीफाइनल में जगह बनाएगी. रेस में पाकिस्तान और बांग्लादेश के साथ साथ दक्षिण अफ्रीका भी है, आप सोच रहे होंगे कि क्या अफ्रीकन टीम अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है? तो आपको बता दें कि एक विल्कप है जिसके चलते दक्षिण अफ्रीका भी सेमीफाइनल में जगह बना सकती है और वो विकल्प है पाकिस्तान और बांग्लादेश का मैच अगर रद्द हो जाए तो दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल में क्वालीफाई कर सकती है. लेकिन ऐसा होना तो अब संभव है नहीं. ऐसे में ज्यादा चांस बांग्लादेश और पाकिस्तान के ही हैं. इनमें से जो जीतेगा वो जायेगा सेमीफाइनल में.

T20 World Cup Live SA vs NED : अफ्रीकी टीम फिर साबित हुई 'चोकर्स', नीदरलैंड ने हराया, भारत पहुंचा सेमीफाइनल में


T20 World Cup: फिर 'चोकर्स' बनी साउथ अफ्रीकी टीम, पहले भी किस्मत ने दिया है धोखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com