सचिन पर बनाया गया रन लेने का दबाव, फूट-फूट कर रोए थे मास्टर ब्लास्टर, VIDEO में शेयर किया अपना भावुक किस्सा

मैं पीवाईसी क्लब पर खड़ा हूं और यहां पर मैंने 1986 में अपना पहला अंडर-15 का मैच खेला था. मैं नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़ा हुआ था और स्ट्राइक पर मेरे ही स्कूल के साथी राहुल गणपुले थे. उन्होंने ऑफ ड्राइव शॉट मारा और  इसके बाद उन्होंने मुझे तीसरा रन लेने के लिए दबाव बनाया

सचिन पर बनाया गया रन लेने का दबाव,  फूट-फूट कर रोए थे मास्टर ब्लास्टर,  VIDEO में शेयर किया अपना भावुक किस्सा

पीवाईसी क्लब ग्राउंड पर खड़े होकर सचिन ने शेयर किया अपना पुराना किस्सा

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर का क्या स्थान है शायद इसके बारे में भारत में किसी को बताने की जरूरत नहीं है. सचिन ने करीब 24 साल तक भारत के लिए क्रिकेट खेला. उनके जीवन के सभी किस्सों के बारे में फैंस बड़ी दिलचस्पी के साथ सुनते हैं. 

अभी हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें एक मैदान से जुड़ी अपनी यादों के बारे में वे बात कर रहे हैं. सचिन ने अपना पहला मुकाबला पीवाईसी क्लब में खेला तो इसी मैदान पर खेला था. 

सचिन ने इस वीडियो में बोला- “मैं पीवाईसी क्लब पर खड़ा हूं और यहां पर मैंने 1986 में अपना पहला अंडर-15 का मैच खेला था. मैं नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़ा हुआ था और स्ट्राइक पर मेरे ही स्कूल के साथी राहुल गणपुले थे. उन्होंने ऑफ ड्राइव शॉट मारा और  इसके बाद उन्होंने मुझे तीसरा रन लेने के लिए दबाव बनाया. मुझे पता था कि वो तेज भाग सकता है, लेकिन मुझमें हिम्मत नहीं थी कि मैं और भाग सकूं. लेकिन उनके कहने पर मैं भागा, मगर मैं रन आउट हो गया.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैं पिच से लेकर पवेलियन तक रोते हुए गया बाद में कुछ सीनियर खिलाड़ियों और हमारी मुंबई टीम के मैनेजर अब्दुल इस्माइल ने मुझे समझाया कि अभी और मैच है मेरे पास खेलने के लिए और उनमें मैं रन बना सकता हूं. इनकी इस सीख से मैं आगे बढ़ा और मैंने रन बनाए. मैं 35 साल बाद इस ग्राउंड पर आया हूं और यहां आकर इमोशनल हुआ हूं.”