जब ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटरों की दाढ़ी पर यूं ली थी चुटकी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है. बता दें कि पिछले 2 साल से वो कैंसर से लड़ रहे थे

जब ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटरों की दाढ़ी पर यूं ली थी चुटकी

जब ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटरों की दाढ़ी पर यूं ली थी चुटकी

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन से शोक में विराट कोहली
  • ऋषि कपूर ने भारतीय क्रिकेटरों की दाढ़ी पर ली थी चुटकी
  • ऋषि कपूर ट्विट के जरिए हमेशा क्रिकेट पर भी बात करते थे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया, उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है. बता दें कि पिछले 2 साल से वो कैंसर से लड़ रहे थे. ऋषि कपूर एक बेहतरीन अभिनेता तो थे ही बल्कि क्रिकेट में भी खासा रूची रखते थे. भारतीय टीम के जीत और हार पर अपना रिएक्शन ट्विटर के जरिए देते रहते थे. साल 2019 वर्ल्डकप के लिए जब भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का चयन किया गया था तो उनके ट्वीट ने हर किसी का दिल जीत लिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में टीम के खिलाड़ियों की तस्वीर शेयर की थी और अपने अंदाज में चुटकी भी ली थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में ना देखें लेकिन हमारे ज्यातर खिलाड़ी बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन हैं क्या? (याद है उनकी मजबूती उनके बालों से थी) मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि बिना दाढ़ी के भी वो स्मार्ट और डैशिंग लगते हैं, बस यूं ही इस ओर ध्यान गया.

 बता दें कि वर्ल्डकप 2019 में चुनी गई टीमों में ज्यादातर खिलाड़ियों ने दाढ़ी रखी थी. ऐसे में कपूर साहब ने भारतीय खिलाड़ियों के दाढ़ी रखने वाले फैशन पर चुटकी ली थी.  बता दें कि  ऋषि कपूर कई दफा धोनी (Dhoni) की तारीफ भी किया करते थे. उन्हें धोनी और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) काफी पंसद थे. इसके साथ-साथ ऋषि कपूर अपने ट्वीट के जरिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड और कोच से सवाल भी पूछा करते थे. जब साल 2019 वर्ल्डकप में रिषभ पंत (Rishbah Pant) को जगह नहीं मिली थी तो अपने ट्वीट के जरिए टीम के कोच रवि शास्त्री और विराट कोहली (Virat Kohli) से सवाल भी किया था और इसका जवाब मांगा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे. अपने करियर में  ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) रोमांटिक हीरो के तौर पर जाने गए. अपनी दूसरी पारी में कपूर साहब ने कैरेक्टर्स किरदार को निभाना शुरू किया था. इसके अलावा हाल के समय में उन्होंने निगेटिव किरदार से भी हर किसी का दिल जीतने में सफल रहे थे. ऋतिक रोशन वाली अग्निपथ में उनके निगेटिव किरदार ने हर किसी को बता दिया कि वो नकारात्मक में भी कमाल कर सकते हैं.