इस अंदाज में मेहंदी फंग्शन में पहुंचे दीपक चाहर, मंगतेर जया ने ढोल की थाप पर लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ Video

Deepk Chahar (Deepak chahar is set to the the know) आगरा के पांच सितारा होटल में आज देर रात विवाह बंधन में बंध जाएंगे.

इस अंदाज में मेहंदी फंग्शन में पहुंचे दीपक चाहर, मंगतेर जया ने ढोल की थाप पर लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ Video

दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज

नई दिल्ली:

पिछले दिनों चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) से बाहर हो गए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज  गेंदबाज आज रात आगरा में आज देर रात अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी के फंग्शन एक दिन  पहले से ही शहर के एक पांच-सितारा होटल में चल रहे हैं. पिछले दिनों आईपीएल में सबसे महंगे गेंदबाज के रूप में बिके दीपक चाहर चोटिल हो गए थे और वह चेन्नई को एक ही मैच में अपनी सेवाएं नहीं दे सके, जिसकी कमी टीम को बहुत ही ज्यादा खली. यह दीपक के लिए खासा निराशा वाल समय था, लेकिन इस समय का उपयोग अब दीपक अपनी वैवाहिक पारी के लिए कर रहे हैं. 

बहरहाल, बुधवार सुबह से ही दीपक के विवाह के फंग्शन शुरू हो गए. और हर क्रिकेट परिवार की बेहतरीन  जोड़ियों में से एक दीपक और जया दोनों ही इस मौके का पूरा लुत्फ उठाते हुए दिखायी पड़े. सुबह जब मेहंदी का कार्यक्रम हुआ, तो यह जोड़ा नजदीकी यार-दोस्तों के साथ रस्म में हिस्सा लेने पहुंचा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस दौरान उनकी होने वाली पत्नी जया किसी परी और बॉलीवुड की किसी प्रिटी हिरोइन जैसी जैसी ही दिखायी पड़ें. और वह दीपक के साथ ढोल की धुन पर नाचते हुए रस्म में हिस्सा लेने पहुंचीं.जहां उनके रिश्तेदार इन पलों को मोबाइल में कैद कर रहे थे, तो तेज होती ढोल की थाप पर होने वाली पत्नी जया भारद्वाज  का डांस भी और तेज होता गया. और उन्होंने जमकर ठुमके लगाए. पत्नी को नाचता देख दीपक और बाकी रिश्तेार भी उनके साथ हो लिए.  बता दें चाहर ने समारोह में सिर्फ नजदीकी पारिवारिक मित्रों और दोस्तों को ही विवाह में आमंत्रित किया है. चर्चा है कि वह बाद में राजस्थान और फिर इसके बाद मुंबई में टीम इंडिया के साथी खिलाड़ियों के लिए रिसेप्शन का आयोजन कर सकते हैं.