जब क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने खाया 'फायर पान', देखें फिर क्‍या हुआ, VIDEO

जब क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ने खाया 'फायर पान', देखें फिर क्‍या हुआ, VIDEO

Shreyas Iyer ने IPL-2019 के इस सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की कप्‍तानी की थी

खास बातें

  • कहा-अभी तक का सबसे खराब पान
  • इस पान ने मेरी बोलती बंद कर दी
  • IPL में दिल्‍ली कैपिटल्‍स में कप्‍तान थे श्रेयस

मुंबई के श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)की गितनी देश के प्रतिभावान युवा क्रिकेटरों में की जाती है. 24 वर्ष के श्रेयस टीम इंडिया के लिए छह वनडे और इतने ही टी20 मैच खेल चुके हैं लेकिन टीम का नियमित सदस्‍य बनने के उनके प्रयास अभी भी जारी हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) के इस सीजन में श्रेयस ने अपनी बल्‍लेबाजी और कप्‍तानी से हर किसी को प्रभावित किया. श्रेयस (Shreyas Iyer) की टीम दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals), आईपीएल के प्‍लेऑफ में स्‍थान बनाने में सफल रही थी. श्रेयस का एक फोटो इस समय सोशल मीडिया में वायरल है, इसमें यह क्रिकेटर 'फायर पान' को आजमाते नजर आ रहे हैं. यह अलग बात है कि अलग तरह के इस पान को 'ट्राय' करने का अनुभव श्रेयस के लिए अच्‍छा नहीं रहा.

श्रेयस अय्यर के घरेलू क्रिकेट में 'दो बड़े धमाके', ऋषभ पंत का रिकॉर्ड चूर

The worst pan ever Which made me speechless

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on


श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 'फायर पान' खाने का वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने लिखा, 'अभी तक का सबसे खराब पान. इसने मेरी बोलती बंद कर कर दी.' श्रेयस ने आईपीएल (IPL)के सीजन-12 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए 400 से अधिक रन बनाए थे. अय्यर ने अब तक छह वनडे इंटरेशनल में 42 के अच्‍छे औसत से 210 रन बनाए हैं जिसमें 88 रनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है. दो अर्धशतक इस बल्‍लेबाज के नाम पर हैं. टी20 इंटनेशनल में छह मैचों की पांच पारियों में उनहोंने 83 रन स्‍कोर किए हैं जिसमें 30 उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर है. टी20 इंटरनेशनल में श्रेयस अभी तक कोई अर्धशतक नहीं बना सके हैं.

प्रथम श्रेणी क्रिकेट की बात करें तो श्रेयस (Shreyas Iyer) ने अब तक 54 मैच खेले हैं जिसमें उन्‍होंने 52.18 के औसत से 4592 रन बनाए हैं जिसमें 12 शतक और 23 अर्धशतक शामिल हैं. नाबाद 202 रन प्रथम श्रेणी क्रिकेट में श्रेयस अय्यर का सर्वोच्‍च स्‍कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली बोले, यह वर्ल्‍डकप हमारे लिए चुनौतीपूर्ण