लासिथ मलिंगा को पछाड़ ब्रावो बने आईपीएल के 'बादशाह', देखिए एक चैंपियन ने दूसरे के लिए क्या लिखा

मलिंगा के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने कुल 84 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं. अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनका  बॉलिंग औसत 20.79 है जबकि आईपीएल में 19.79 का है. अंतरराष्ट्रीय करियर में उनके नाम 107 विकेट हैं. 

लासिथ मलिंगा को पछाड़ ब्रावो बने आईपीएल के 'बादशाह', देखिए एक चैंपियन ने दूसरे के लिए क्या लिखा

दीपक हुडा को आउट करने से पहले वे मलिंगा के साथ बराबरी पर थे

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में सबसे ज्यादा विकेट अभी तक श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के नाम था लेकिन चेन्नई और लखनऊ के बीच हुए मुकाबले के बाद अब ये ताज वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के सिर पर चला गया है. 

यह पढ़ें- पहली जीत को लखनऊ सुपर जायटंस ने बनाया ऐतिहासिक, ड्रेसिंग में जमकर हुआ नाच-गाना, देखिए VIDEO

दीपक हुडा को आउट करने से पहले वे मलिंगा के साथ बराबरी पर थे. दीपक हुडा के आउट होते ही ब्रावो के नाम अब 171 विकेट हो गए हैं. इस मौके पर खुद लासिथ मलिंगा ने ब्रावो को बधाई दी है.  मलिंगा ने ट्विटर पर ब्रावो के लिए लिखा-आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए बधाई. अभी आपको और भी खेलना है.  


यह भी पढ़ें- इस तस्वीर ने इंटरनेट पर मचा दिया धमाल, आप भी जानिए ऐसा क्या है इस फोटो में

इससे पहले चेन्नई के पहले ही मैच में उन्होंने तीन विकेट हासिल करके लासिथ मलिंगा की बराबरी की थी. मलिंगा इस समय राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं. मलिंगा के नाम 122 मैचों में 170 विकेट हैं. दूसरी तरफ ब्रावो ने इतने ही विकेट 152 मैचों में हासिल किए हैं.  चेन्नई सुपर किंग्स अपने शुरुआती दोनों मैच हार चुकी है. अब उनका अपना तीसरा मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 अप्रैल को खेलना है. मलिंगा के करियर की अगर बात करें तो उन्होंने कुल 84 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं. अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनका  बॉलिंग औसत 20.79 है जबकि आईपीएल में 19.79 का है. अंतरराष्ट्रीय करियर में उनके नाम 107 विकेट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com