क्या है रोहित शर्मा के काले घुटने का राज़? हिटमैन के शरीर पर दिखा अजीब निशान, देखें Video

तीसरे टी-20 मैच से पहले टीवी स्क्रीन पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मैच से पहले बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे थे इसी उनके घुटने पर एक अजीब सा निशान नज़र आया.

क्या है रोहित शर्मा के काले घुटने का राज़? हिटमैन के शरीर पर दिखा अजीब निशान, देखें Video

Rohit Sharma Black knee

खास बातें

  • रोहित शर्मा के घुटने पर दिखा काला निशान
  • बल्लेबाज़ी के अभ्यास के दौरान कैमरे में हुआ कैद
  • तीसरे टी-20 में भारत को मिली हार
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इंदौर में खेले गए तीसरे टी-20 मैच से पहले टीवी स्क्रीन पर एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Black Knee) मैच से पहले बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे थे. लेकिन इसी बीच सबसे ;चौंकाने वाली जो तस्वीर थी वो यही थी कि उनका बायां घुटना असामान्य रूप से काला था. और देखने पर ये वास्तव में चोट का निशान भी नहीं लग रहा था. ये निशान उस वक्त दिखा जब रोहित थोड़े से मुड़े, तभी कैमरे ने ब्लैक स्पॉट को ठीक से कैद कर लिया. ऐसा लग रहा था कि रोहित ने मरहम लगाया होगा.


मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का फैसला लिया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में भारत की तरफ से तीन चेंज देखने को मिले जिसमें श्रेयस अय्यर, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया और विराट कोहली व के एल राहुल को आरानम दिया गया. आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच बल्लेबाजों और सिराज के रुप में एक अतिरिक्त गेंदबाज़ के साथ मैदान पर उतरी है. उमेश यादव, जिन्होंने कुछ हफ़्ते पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में पहला T20I मैच खेला था, ने अर्शदीप सिंह की जगह ली है, जो रोहित शर्मा के अनुसार पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं.

रोहित ने टॉस के दौरान ये साफ किया कि "हम पहले गेंदबाज़ी करने जा रहे हैं. यह एक बहुत ही हाई स्कोरिंग पिच है,  मुझे लगता है कि चेज़ करते हुए पिच में कुछ ज़्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. हम खुद को चुनौती देते रहना चाहते हैं और सुधार करते रहना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com