कोच सिमंस के तीखे बयान पर आंद्रे रसेल का जवाबी हमला, वेस्टइंडीज़ क्रिकेट में मची हलचल

वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर आंद्रे रसेल ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. रसेल के इस बयान से पहले पिछले हफ्ते वेस्टइंडीज़ के हेड कोच फिल सिमंस ने भी वेस्टइंडीज़ के सीनियर खिलाड़ियों को लेकर तीखी बयानबाज़ी की थी

कोच सिमंस के तीखे बयान पर आंद्रे रसेल का जवाबी हमला, वेस्टइंडीज़ क्रिकेट में मची हलचल

Andre Russell

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज़ के दिग्गज क्रिकेटर आंद्रे रसेल ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल रसेल का कहना है कि वे अभी भी वेस्टइंडीज़ की टीम के लिए खेलना चाहते हैं और विश्व कप जीतना चाहते है. रसेल के इस बयान से पहले पिछले हफ्ते वेस्टइंडीज़ के हेड कोच फिल सिमंस ने भी वेस्टइंडीज़ के सीनियर खिलाड़ियों को लेकर तीखी बयानबाज़ी की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि टीम के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों से देश की टीम के लिए उपलब्ध रहने के लिए भीख नहीं मांगी जा सकती. इस पर बाद में आंद्रे रसेल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी, रसेल ने तो ये तक कह दिया था कि उन्हें तो ये तक पता था इस तरह का बयान सामने आने वाला है. लेकिन वे इसका कोई जवाब नहीं देंगे, बल्कि चुप रहेंगे. 
 

वेस्टइंडीज़ टीम है सबसे उपर

आंद्रे रसेल ने अपने बयान में ये भी कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता वेस्टइंडीज़ की टीम है और वे हमेशा अपने देश के लिए खेलना चाहते है. बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच हालांकि जो शर्त रखी गई है, उस पर सहमति नहीं बन पा रही है. इसके बावजूद हमारी राय का भी सम्मान किया जाना चाहिए. हमारा भी परिवार है और जब हम किसी एक फील्ड में अपना करियर बना रहे होते हैं तो हमें बेस्ट चांस ज़रूर मिलना चाहिए. मैं अभी 34 साल का हूं और मैं वेस्टइंडीज़ के लिए अभी भी एक या दो विश्व कप कम से कम जीतना चाहता हूं. आंद्रे रसेल ने आखिरी बार साल 2021 में वेस्टइंडीज़ के लिए कोई मुकाबला खेला था. उसके बाद से ही रसेल ने देश की टीम के लिए कोई मुकाबला नहीं खेला है. रसेल तब से ही दुनियां भर की विदेशी क्रिकेट लीग्स में हिस्सा ले रहे हैं.


* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल

* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com