महिला विश्वकप : आखिरी ओवर का रोमांच ! न्यूजीलैंड की खिलाड़ियों के आंसू नहीं रुके, देखिए Video

हेले मैथ्यूज के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से शुरुआती मैच में मेजबान न्यूजीलैंड पर वेस्टइंडीज ने तीन रनों से जीत हासिल की.  इस मैच के आखिरी ओवर का वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

महिला विश्वकप : आखिरी ओवर का रोमांच ! न्यूजीलैंड की खिलाड़ियों के आंसू नहीं रुके, देखिए Video

डॉटिन के आखिरी ओवर में कमाल ही हो गया और किसी को भी यकीन नहीं हुआ

नई दिल्ली:

महिला विश्वकप (Women's World Cup) के आगाज पर ही दर्शकों को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. न्यूजीलैंड (New Zealand) की खिलाड़ियों को मैच के आखिरी क्षणों में हार का सामना करना पड़ा.  हेले मैथ्यूज (119) और (2/41) के शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन की वजह से शुरुआती मैच में मेजबान न्यूजीलैंड पर वेस्टइंडीज ने तीन रनों से जीत हासिल की.  इस मैच के आखिरी ओवर का वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह पढ़ें- धोनी के 'सर' जड़ेजा नहीं, आज दिखे शेन वार्न के 'Rockstar, सिराज भी खुद को नहीं रोक पाए, देखिए VIDEO

न्यूजीलैंड ने  टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 50 ओवरों में 259 रन बनाए.  मैथ्यूज को इस मैच में शानदार खेल के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार दिया गया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की तरफ से सोफिया डिवाइन ने शानदार शतक  भी लगाया. आखिरी ओवर तक लग रहा था कि न्यूजीलैंड की टीम इस मैच को आसानी से जीत जाएगी लेकिन डॉटिन के आखिरी ओवर में कमाल ही हो गया. बल्लेबाज को कुछ समझ ही नहीं आया कि वे किस तरह की गेंदबाजी कर रही हैं. 


यह भी पढ़ें- देखिए KKR के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर के घर का VIDEO, सिम्पलिसिटी देख आप भी हो जाएंगे भावुक

आखिरी ओवर में छह रन चाहिए थे. डॉटिन वेस्टइंडीज की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में खेलती हैं. मैच का अपना पहला और मैच का आखिरी ओवर में उन्होंने दो विकेट भी हासिल किए और सिर्फ दो रन ही दिए. हार के बाद न्यूजीलैंज के डगआउट में निराशा साफ देखी जा सकती थी. 

विराट कोहली पूरी करेंगे मैचों की 'सेंचुरी', 100 मैच खेलने वाले 12वें भारतीय बनेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com