"हम लोग दिल्ली के लिए एक....", वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली से जुड़ा एक मजेदार किस्सा किया शेयर

विराट कोहली मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फार्म में चल रहे हैं. अब तक विराट 4 मैचों में 3 अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई उनकी 82 रन की शानदार पारी ने इतिहास रच दिया है.

Virender Sehwag On Virat Kohli

नई दिल्ली:

विराट कोहली ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस अवसर पर विश्व भर से उन्हें जन्मदिन के बधाई संदेश प्राप्त हुए. उनकी तारीफ करने वालों उनके फैंस से भारत के क्रिकेटर्स, पूर्व क्रिकेटर्स समेत दुनिया भर के दिग्गज शामिल हैं. इसी बीच भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग ने भी विराट की काबिलियत से जुड़ा एक किस्सा सांझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें बहुत पहले ही पता चल गया था कि विराट एक दिन बहुत बड़े खिलाड़ी बनेंगे.

सहवाग ने बताया कि "जब पहली बार मुझे पता चला की विराट कोहली एक अच्छे खिलाड़ी आ रहे हैं, वो समय था जब अजीत चौधरी हमारे रणजी ट्रॉफी में असिस्टेंट कोच थे. उन्होंने मुझे बताया था की एक प्लेयर आ रहा है, उसका नाम है विराट कोहली. Vo U16, U18 में उनके कोच थे, और उनके अंडर कोहली खेले थे. उन्होंने कहा कि ये आने वाले समय में भारत के लिए खेलेगा सहवाग ने ये बातें क्रिकबज पर बातचीत के दौरान कही."

सहवाग ने आगे बताया कि “हम लोग दिल्ली के लिए एक टी20 टूर्नामेंट खेल रहे थे. विराट कोहली ने एक शॉट लॉन्ग-ऑन और लॉन्ग-ऑफ के बीच में बैकफुट पंच करते हुए लगाया, बॉलर के पास से. दोनो फील्डर उसे रोक नहीं पाए. तब मुझे लगा, इस लड़के में कुछ खास टैलेंट है. 


बता दें कि विराट कोहली मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फार्म में चल रहे हैं. अब तक विराट 4 मैचों में 3 अर्धशतकीय पारियां खेल चुके हैं. वहीं पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई उनकी 82 रन की शानदार पारी ने इतिहास रच दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com