Watch: WPL 2023, मैच के दौरान Jemimah Rodrigues के इस अंदाज ने जीता दर्शकों का दिल

WPL 2023: Jemimah Rodrigues ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 60 रनों के बड़े अंतर से डीसी (DC) को जीतने में मदद करने के लिए डीसी के लिए नाबाद 22 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

Watch: WPL 2023, मैच के दौरान Jemimah Rodrigues के इस अंदाज ने जीता दर्शकों का दिल

Jemimah Rodrigues

WPL 2023: रविवार को महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के अपने पहले मैच के दौरान, जेमिमा रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) ने मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में सीमा रेखा के चारों ओर अपने शानदार डांस मूव्स से कई लोगों का दिल जीत लिया. रोड्रिग्स (emimah Rodrigues Viral Dance) WPL में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की उप-कप्तान हैं. वह बाउंड्री रोप के पास फील्डिंग कर रही थी तभी स्टेडियम में म्यूजिक बजने लगा. बिना किसी हिचकिचाहट के, उन्होंने भांगड़ा सहित कई डांस मूव्स दिखाने शुरू कर दिए.


रोड्रिग्स (emimah Rodrigues Viral Dance Video)ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर प्रशंसकों द्वारा पोस्ट किए गए कुछ वीडियो को रीट्वीट किया. 22 वर्षीय रोड्रिग्स ने उस दिन अपना उत्साह व्यक्त किया, जिसने न केवल उसे WPL में पदार्पण करते हुए देखा, बल्कि DC को 60 रनों की विशाल जीत दर्ज करते हुए देखा.

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "लवली... मैदान पर आप जैसे और किरदारों की जरूरत है... चीयर्स." दूसरे यूजर ने मजाक में कमेंट की. "यह डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन समारोह की तुलना में बेहतर मनोरंजन था," 

इस बीच, मैच में वापस आकर रोड्रिग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 60 रनों के बड़े अंतर से डीसी को जीतने में मदद करने के लिए डीसी के लिए नाबाद 22 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

--- ये भी पढ़ें ---

* PSL 2023: Kieron Pollard के इस अंदाज ने विश्व क्रिकेट में मचाया तहलका, टी20 क्रिकेट में कर दिया ये कारनामा, देखें Video
* जो रूट-बाबर आजम ने मचाया धमाल, भारतीय बल्लेबाज साबित हुए फिसड्डी, जानिए WTC 2021-23 में किस बैटर ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com