ऐसा DRS जिसने उड़ाए अंपायर के भी होश, बांग्लादेशी कप्तान का रिव्यू देख सिर पकड़ लेंगे, Video

जेसन रॉय के शानदार शतक से इंग्लैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 132 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

ऐसा DRS जिसने उड़ाए अंपायर के भी होश, बांग्लादेशी कप्तान का रिव्यू देख सिर पकड़ लेंगे, Video

ऐसा DRS जिसने उड़ाए अंपायर के भी होश

नई दिल्ली:

जेसन रॉय के शानदार शतक से इंग्लैंड ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 132 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. बल्लेबाज़ी में रॉय ने 125 गेंदों में 132 रन बनाए जिसकी मदद से इंग्लैंड ने मीरपुर में पचास ओवर्स में 326/7 का मजबूत स्कोर खड़ा किया. इसी बीच इंग्लैंड की पारी के अंत में एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली. दरअसल तस्किन अहमद के 48वें ओवर में आदिल राशिद ने अपने बल्ले से उनकी यॉर्कर को रोकने का प्रयास किया. वे सफल भी हुए, क्योंकि गेंद बिल्कुल बैट के बीचों-बीच टकराई.

यहां तक तो ठीक था, लेकिन हद तो तब हो गई जब बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने इस पर LBW की अपील कर दी. अंपायर ने अपील को नकार भी दिया लेकिन साथी खिलाड़ियों के कहने पर बांग्लादेशी कप्तान तमीम इकबाल ने एक चौंकाने वाला DRS ले लिया. रिप्ले में भी साफ दिखा कि राशिद का पैड गेंद के आस पास भी नहीं था. गेंद सीधा बैट के बीचों-बीच टकराई. यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. लोग सोशल मीडिया पर बांग्लादेशी कप्तान का मज़ाक उड़ा रहे हैं. 

यहां पर देखें सोशल मीडिया रिएक्शन


SPECIAL STORIES 

Latest ICC Rankings में ऋचा घोष की लंबी छलांग, टी20 महिला वर्ल्ड कप में दिखाया था जलवा, जानिए पूरी लिस्ट

BCCI को झटका, ICC ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टेस्ट के बाद इंदौर की पिच को दी ये रेटिंग

IND और AUS के दिग्गजों ने भारत की करारी हार के लिए सीधे-सीधे इस डिपार्टमेंट को ठहराया जिम्मेदार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com