CSK युवा गेंदबाज ने को Virat Kohli को मारी गेंद, फिर पूर्व कप्तान ने ऐसा कर जीत लिया दिल- Video

IPL 2022 CSK vs RCB:  महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (3विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (2 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने इंडियन आईपीएल में बुधवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 13 रन से हराया

CSK युवा गेंदबाज ने को Virat Kohli को मारी गेंद, फिर पूर्व कप्तान ने ऐसा कर जीत लिया दिल- Video

कोहली ने जीता दिल

IPL 2022 CSK vs RCB:  महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी के बाद मैन ऑफ द मैच हर्षल पटेल (3विकेट) और ग्लेन मैक्सवेल (2 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने इंडियन आईपीएल में बुधवार को यहां चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 13 रन से हराया. मैच में शानदार गेंदबाजी करने के लिए हर्षल पटेल ने प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बता दें कि मैच में आरसीबी को जीत जरूर मिली लेकिन एक बार फिर कोहली (Virat Kohli_ कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 30 रन बनाकर आउट हुए, कोहली ने 33 गेंद पर 30 रन की पारी थी. एक तरफ जहां कोहली की धीमी पारी ने फैन्स को निराश किया लेकिन दूसरी ओर युवा खिलाड़ी मुकेश चोधरी (Mukesh Choudhary) पर गुस्सा न करके विराट ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

मोइन अली-कॉन्वे थे क्रीज पर, उधर दर्शक दीर्घा में लड़की ने अपने Boyfriend को किया प्रपोज- Video

दरअसल जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय मुकेश चोधरी की एक गेंद पर पूर्व कप्तान ने सीधा शॉट खेला और तेजी से रन लेने के लिए अपने क्रीज से आगे निकल गए. लेकिन गेंद सीधे गेंदबाज के पास पहंची तब कोहली को अपने क्रीज से बाहर निकला देख युवा गेंदबाज ने गेंद को पकड़कर जल्दी से विराट की ओर मार दी. मुकेश चोधरी ने खुद पर नियंत्रण नहीं रखा और बड़ी तेजी से विकेट की ओर गेंद मार दी. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

गेंदबाज द्वारा फेंकी गई गेंद सीधे कोहली के शरीर पर जाकर लग गई. जिसके बाद गेंदबाज मुकेश ने दिग्गज विराट  से माफी मांगते दिखे. वहीं, विराट ने गुस्सा न दिखाते हुए इस पल को मुस्कुराते हुए निकाल दिया. बता दें कि कोहली खुद एक आक्रमक खिलाड़ी रहे हैं और विरोधी खिलाड़ी के ऐसे व्यवहार पर गुस्से से रिएक्ट करते रहे हैं लेकिन उन्होंने युवा चोधरी की गलती को मुस्कुराकर अनसुना कर दिया.

मोइन अली की मिस्ट्री गेंद 7 डिग्री तक घूमी, कोहली हो गए असहज, ऐसे उड़ गई गिल्लियां- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Virat Kohli ने IPL में रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने