AUS vs IND 2nd T20I: कोहली ने मैथ्यू वेड का छोड़ा लॉलीपॉप कैच, फिर भी बल्लेबाज हो गया आउट..देखें Video

AUS vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने 32 गेंद पर 58 रन बनाकर रन आउट हो गए. अपनी पारी में वेड ने 10 चौके और एक छक्के लगाए. मैथ्यू वेड जिस तरह से आउट हुए उसने हर किसी को हैरान कर दिया.

AUS vs IND 2nd T20I: कोहली ने मैथ्यू वेड का छोड़ा लॉलीपॉप कैच, फिर भी बल्लेबाज हो गया आउट..देखें Video

AUS vs IND 2nd T20I: कोहली ने मैथ्यू वेड का छोड़ा लॉलीपॉप कैच, फिर भी बल्लेबाज हो गया आउट..देखें Video

AUS vs IND 2nd T20I: दूसरे टी-20 में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने 32 गेंद पर 58 रन बनाकर रन आउट हो गए. अपनी पारी में वेड ने 10 चौके और एक छक्के लगाए. मैथ्यू वेड जिस तरह से आउट हुए उसने हर किसी को हैरान कर दिया. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के 8वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर की गेंद को अच्छी तरह से समझ नहीं आए और कवर की तरफ हवा में शॉट खेला, जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले से मौजूद थे. कोहली के लिए कैच काफी आसान था लेकिन दुर्भाग्य से वह कैच नहीं ले पाए. लेकिन वेड की किस्मत को कुछ और ही मंजूर थे. इस बीच बल्लेबाज को लगा कि कोहली ने उनका कैच ले लिया है, उन्होंने अपना ध्यान वहां से हटा दिया. इस दौरान वो क्रीज से काफी दूर चले गए थे. लेकिन तभी कोहली ने गेंद को फिर से पकड़ा और विकेटकीपर केएल राहुल की तरफ थ्रो फेंक दी.

होटल स्टाफ को हुआ कोरोना, इंग्लैंड-दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे मैच किया गया रद्द

कोहली के द्वारा ऐसा करता देख मैथ्यू कुछ समझ नहीं पाए और फिर से अपने क्रीज में लौटने की नाकाम कोशिश की. इस दौरान केएल राहुल ने कोहली के द्वारा फेंकी गई थ्रो को स्टंप पर दे मारा और मैथ्यू वेड रन आउट हो गए. वहीं,  दूसरी छोर पर स्मिथ भी हैरान रह गए. 


भारतीय कप्तान विराट कोहली इस यह अनोखे नजारे को देखकर अपनी हंसी नहीं छूपा पाए. मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने 25 गेंद पर ही अर्धशतक जमा दिया था. टी-20 इंटरनेशनल में वेड का यह दूसरा अर्धशतक था. ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट 47 रन के योग पर गिरा था. टी-20 सीरीज का पहला मैच भारतीय टीम ने जीता है, ऐसे में सीरीज में 1-0 से आगे हैं. आज का मैच जीतने पर सीरीज भारत के नाम हो जाएगा.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, सरफराज अहमद भी टीम में, देखें पूरी लिस्ट

इससे पहले भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारत ने तीन बदलाव करते हुए चोटिल रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी और मनीष पांडे की जगह युजवेंद्र चहल, शारदुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया है. आस्ट्रेलिया ने चोटिल कप्तान आरोन फिंच, जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क के स्थान पर डेनियल सैम्स, मार्कस स्टोइनिस और एंड्रयू टाई को टीम में जगह दी है. फिंच की गैरमौजूदगी में मैथ्यू वेड आस्ट्रेलिया की अगुआई कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​