कीवी बल्लेबाज ने T20 में मचाया कोहराम, तूफानी शतकीय पारी में लगाया ऐसा छक्का, गेंद गई बर्गर की दुकान में- Video

टी-20 ब्लास्ट (T20 Vitality Blast) में टिम सेफ़र्ट (Tim Seifert) ने धमाका कर फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने पर मजबूर कर दिया. दरअसल ससेक्स और हैम्पशायर के बीच खेले गए मैच में 56 गेंद पर शतकीय पारी खेली

कीवी बल्लेबाज ने T20 में मचाया कोहराम, तूफानी शतकीय पारी में लगाया ऐसा छक्का, गेंद गई बर्गर की दुकान में- Video

बर्गर के दुकाम में गई गेंद

टी-20 ब्लास्ट (T20 Vitality Blast) में टिम सेफ़र्ट (Tim Seifert) ने धमाका कर फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने पर मजबूर कर दिया. दरअसल ससेक्स और हैम्पशायर के बीच खेले गए मैच में 56 गेंद पर शतकीय पारी खेली, हालांकि अपनी ससेक्स (Sussex) को जीत नहीं दिला पाए लेकिन उनकी बल्लेबाजी देखकर हर कोई हैरान रह गया. हुआ ये कि हैम्पशायर (Hampshire) ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 199 रन बनाए थे जिसके बाद ससेक्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन ही बना सकी. जिसके कारण ससेक्स को 22 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

एलेक्स हेल्स ने क्रीज पर उतरते ही मचाई धूम, गेंदबाजों को जमकर कूटा, 33 गेंद पर ठोके 91 रन- Video

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब


भले ससेक्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन न्यूजीलैंड के सेफर्ट ने अपनी ओर से पूरी कोशिश की और आखिरी गेंद तक लड़ते रहे. सेफर्ट ने अपनी पारी में 9 चौके और 5 छक्के लगाए. अपनी पारी के दौरान सेफर्ट ने आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के भी लगाए. हारे हुए मैच में भी सेफर्ट की बल्लेबाजी चर्चा का विषय रहा. 

हरभजन सिंह ने 'थप्पड़ कांड' का जताया अफसोस, श्रीसंत के सामने मानी गलती, बोले- मुझे अफसोस है ..- Video

बता दें कि जब टीम को आखिरी 3 ओवर में सेफर्ट की बल्लेबाजी देखने लायक थी. सेफर्ट का टी-20 क्रिकेट में यह दूसरा शतक है. कीवी खिलाड़ी ने 178.57 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर गेंदबाजों की खूब धुनाई की. हार के बाद भी सेफर्ट की बल्लेबाजी को देखकर उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  रवि शास्त्री ने बताया, कैसे जावेद मियांदाद ने उड़ाया था मजाक, 'उधर क्या देख रहा है, तुझे नहीं मिलेगी Audi..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बर्गर के दुकान में गई गेंद
अपनी तूफानी पारी के दौरान टिम सेफ़र्ट ने 5 छक्के लगाए. इतना ही नहीं उनके द्वारा मारा गया हर एक छक्का बेहद ही कमाल का था, यही कारण था कि एक छक्का सीधे दर्शक दीर्घा के बाहर बनी बर्गर की दुकान के पास गई. सोशल मीडिया इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.