PAK गेंदबाज ने दिया धोखा, बिना खेले बोल्ड हो गया बल्लेबाज, हवा में 'डांस' करता दिखा स्टंप- Video

Netherlands vs Pakistan, 1st ODI: नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले वनडे में पाकिस्तान ने 16 रनों से जीत हासिल की. पहले वनडे में जहां पाकिस्तान की ओऱ से फखर जमां ने शानदार 109 रन बनाए तो वहीं बाबर ने 74 रन की पारी खेली थी.

PAK गेंदबाज ने दिया धोखा, बिना खेले बोल्ड हो गया बल्लेबाज, हवा में 'डांस' करता दिखा स्टंप- Video

पाकिस्तानी गेंदबाज का जलवा

Netherlands vs Pakistan, 1st ODI: नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले वनडे में पाकिस्तान ने 16 रनों से जीत हासिल की. पहले वनडे में जहां पाकिस्तान की ओऱ से फखर जमां ने शानदार 109 रन बनाए तो वहीं बाबर ने 74 रन की पारी खेली. पाकिस्तान की जीत में जहां बल्लेबाजी ने कमाल किया तो वहीं दूसरी ओर गेंदबाजों का परफॉर्मेंस भी बढ़िया रहा. खासकर हारिस रऊफ (Haris Rauf)  ने 3 विकेट लेकर पाकिस्तान के लिए जीत हासिल की. रऊफ के अलावा नसीम शाह ने भी 3 विकेट लिए. बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ मैच में हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने 3  विकेट लिए जिसमें उन्होंने जिस अंदाज में नीदरलैंड्स के बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी (Wesley Barresi) को बोल्ड किया उसने हर किसी को हैरान कर दिया.  

173 टेस्ट, 281 ODI और 323 T-20, ICC ने जारी किया '2023-27 FTP' का पूरा कार्यक्रम, ये है India का शेड्यूल

दरअसल, Netherlands के बैटर बर्रेसी ने रऊफ की अंदर आती गेंद को खेलने का प्रयास ही नहीं किया और अपना विकेट गंवा बैठे, यह गेंद इतनी कमाल की थी कि बल्लेबाज को लगा कि गेंद ऑफ स्टंप के बाहर से होकर विकेटकीपर के पास चली जाएगी लेकिन ऐसा हो न पाया.  बर्रेसी जिस तरह से बोल्ड हुए वह दृश्य भी देखने लायक थी. दरअसल, स्टंप पर गेंद जैसे ही नही विकेट हवा में डांस करने लगा. एक दो बार नहीं बल्कि 3 बार स्टंप हवा में नाचता दिखा फिर जाकर धरती पर गिरा. 


हारिस रऊफ की इस बेहतरीन गेंद की भरपूर तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि सीरीज में पाकिस्तान को 3 वनडे मैच खेलने हैं. 

इन 5 खिलाड़ियों का T20 World Cup खेलने का सपना हुआ 'चकनाचूर', Asia Cup की टीम में नहीं मिली जगह

*Asia Cup 2022: यह है वह फाइनल भारतीय XI, जो 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com