'उंगली नहीं उठा रहा..', आउट का सिग्नल देरी से दिए जाने पर अंपायर पर भड़के अरशद खान, Video

Arshad Khan Viral Video: आईपीएल में विराट कोहली और गंभीर के बीच हुआ लड़ाई ने जहां सुर्खियां बटोरी तो वहीं अब मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसको लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर बात कर रहे हैं.

'उंगली नहीं उठा रहा..', आउट का सिग्नल देरी से दिए जाने पर अंपायर पर भड़के अरशद खान, Video

अंपायर को ही लगा दी फटकार, वीडियो वायरल

Arshad Khan Viral Video: ईशान किशन (75) और सूर्यकुमार यादव (66) के बीच आक्रामक शतकीय साझेदारी की मदद से मुंबई इंडियंस (MI) ने बुधवार को आईपीएल (IPL) के मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को छह विकेट से हरा दिया. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर लियाम लिविंगस्टोन के नाबाद 82 रन की मदद से तीन विकेट पर 214 रन बनाये. जवाब में मुंबई ने सात गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के बाद मुंबई नौ मैचों में दस अंक लेकर छठे स्थान पर पहुंच गई जबकि पंजाब दस मैचों में दस अंक लेकर सातवें स्थान पर है.

इस मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के गेंदबाज अरशद खान (Arshad Khan) ने पंजाब किंग्स के ओपनर  प्रभसिमरन सिंह (Prabhsimran Singh) को आउट किया लेकिन इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसकी चर्चा हो रही है. हुआ ये कि लेफ्ट आर्म पेसर की गेंद पर  प्रभसिमरन सिंह का कैच ईशान किशन ने विकेट के पीछे लपका, जिसके बाद गेंदबाज और खिलाड़ियों ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर ने अपील काफी देर कर सुनने के बाद भी हाथ नहीं उठाया. यही नहीं गेंदबाज अरशद अंपायर की हरकत से गुस्सा में आ गए और स्टंप माइक में उनके द्वारा कही गई बात रिकॉर्ड हो गई. 

अरशद ने अंपायर के द्वारा अपील के तुरंत बाद उंगली नहीं उठाए जाने पर कहा 'उंगली नहीं उठा रहा, इतना बड़ा आवाज़ आया है.'..बता  दें कि जब अरशद ये बात बोल रहे थे उसके उलट ओपनर बल्लेबाज अंपायर के फैसले के बिना ही पवेलियन की ओर जाने लगे थे. तब जाकर अंपायर ने फिर प्रभसिमरन सिंह को आउट दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल है. 


बता दें कि अरशद खान को अर्जुन तेंदुलकर की जगह प्लेयर इलेवन में शामिल किया गया था. अर्जुन इस सीजन केवल 4 मैच ही खेल पाए हैं. हालांकि अरशद ने इस मैच में 4 ओवर की गेंदबाजी की और 48 रन देकर केवल 1 विकेट ही ले पाए थे. ईशान किशन को उनके तूफानी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* अब आईपीएल मैच में साथ दिखे राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, फैंस के रिएक्शन के बीच तस्वीर हुई वायरल
* PBKS vs MI: कोई भी बल्लेबाज यह अनचाहा रिकॉर्ड सपने में भी नहीं चाहेगा, अब रोहित शर्मा से चिपक गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com