Naseem Shah ने Azam Khan का उड़ाया मजाक, पाक खिलाड़ियों ने Live मैच में एक दूसरे को मारी टक्कर- Video

Azam Khan vs Naseem Shah: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में (Bangladesh Premier League 2023) के 32वें मैच में कोमिला विक्टोरियंस की टीम को खुलना टाइगर्स के खिलाफ मैच में 7 विकेट से जीत मिली. इस मैच में कुछ ऐसी घटना घटी है जिसने सुर्खियां बना ली है.

Naseem Shah ने Azam Khan का उड़ाया मजाक, पाक खिलाड़ियों ने Live मैच में एक दूसरे को मारी टक्कर- Video

Azam Khan vs Naseem Shah: नसीम शाह ने उड़ाया मजाक

Azam Khan vs Naseem Shah: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में (Bangladesh Premier League 2023) के 32वें मैच में कोमिला विक्टोरियंस की टीम को खुलना टाइगर्स के खिलाफ मैच में 7 विकेट से जीत मिली. इस मैच में कुछ ऐसी घटना घटी है जिसने सुर्खियां बना ली है. दरअसल, इस मैच में आजम खान खुलना टाइगर्स की टीम ओर से खेल रहे थे तो वहीं नसीम शाह कोमिला विक्टोरियंस की टीम का हिस्सा था. दरअसल, जब आजम बैटिंग कर रहे थे तो गेंदबाज नसीम ने उनके साथ एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, फैन्स युवा नसीम के द्वारा किए गए हरकत की निंदा कर रहे हैं.  

ICC T20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव की बादशाहत कायम, हासिल की करियर की बेस्ट रेटिंग, जानें टॉप 10

हुआ ये कि खुलना टाइगर्स की पारी के 20वें ओवर के दौरान जब नसीम शाह गेंदबाजी कर रहे थे तो आजम बल्लेबाजी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में  देखा जा सकता है कि ओवर की पहली गेंद होने के बाद गेंदबाज नसीम बैटर आजम खान के करीब जाकर उन्हें पहले धक्का मारते हैं फिर उनके पीछे चलते हुए उनके भारी भरकम शरीर का मजाक बनाते दिखे, जिसे देखकर फैन्स नाराज हैं. 

हालांकि युवा नसीम ने मजाक-मजाक में ऐसी हरकत की लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स नसीम की इस हरकत को गलत बता रहे हैं. नसीम के एक्ट को लोग सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग से जोड़कर गेंदबाज की खूब आलोचना कर रहे हैं. 


मैच की बात की जाए तो खुलना टाइगर्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 210 रन बनाए जिसमें तमीम इकबाल ने सबसे ज्यादा 95 रन की पारी खेली, विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान 12 रन बनाकर नाबाद रहे थे. दूसरी ओर नसीम खान केवल 1 विकेट ही ले पाए थे. वहीं, कोमिला विक्टोरियंस  की टीम 18.2 ओवर में 3 विकेट पर 213 रन बना पाने में सफल रही थी. कोमिला की टीम की ओर से जॉनसन चार्ल्स ने धुआंधार 56 गेंद पर 107 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. अपनी पारी में जॉनसन चार्ल्स ने 5 चौके और 11 छक्के उड़ाए थे. 

ये भी पढ़े-

हार्दिक पांड्या के बाद सूर्यकुमार यादव ने भी 'पिच' को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली की टीम का विश्व में जलवा, दुनिया की टॉप 5 टीमों में शामिल होकर आरसीबी ने मचाई धूम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com