MS Dhoni ने दबंगई अंदाज में मैक्सवेल को किया रन आउट, कोहली के उड़ गए होश- Video

IPL 2022 CSK vs RCB: फाफ डुप्लेसी (38) और विराट कोहली (30) की पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी के बाद महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने  (IPL Match) में  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 8 विकेट पर 173 रन का स्कोर खड़ा किया

MS Dhoni ने दबंगई अंदाज में मैक्सवेल को किया रन आउट, कोहली के उड़ गए होश- Video

MS Dhoni का दिखा मैजिक

IPL 2022 CSK vs RCB: फाफ डुप्लेसी (38) और विराट कोहली (30) की पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी के बाद महिपाल लोमरोर की 27 गेंद में 42 रन की आक्रामक पारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने  (IPL Match) में  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 8 विकेट पर 173 रन का स्कोर खड़ा किया. लोमरोर ने अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के जड़े. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 17 गेंद में एक चौका और 2 छक्को की मदद से नाबाद 26 रन बनाये.

Virat Kohli ने IPL में रच दिया इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

बता दें कि मोइन अली ने अपनी मिस्ट्री गेंद पर कोहली को बोल्ड किया था तो वहीं दूसरी ओर मैक्सवेल दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. आरसीबी की पारी के 9वें ओर की आखिरी गेंद पर मैक्सवेल रन आउट हुए. दरअसल 9वें ओवर की आखिरी गेंद जो जडेजा ने फेंकी थी, उस गेंद के सामने कोहली स्ट्राइक पर थे. 


IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

ऐसे में कोहली ने जडेजा की गेंद पर ऑफ साइड में हल्के हाथों से खेलकर तेजी से रन चुराने की कोशिश की लेकिन कवर की क्षेत्र में फील्डिंग कर रहे उथप्पा ने तेजी दिखाई और तेजी से गेंद पकड़कर विकेटकीपर धोनी की ओर फेंक दी. 

मोइन अली की मिस्ट्री गेंद 7 डिग्री तक घूमी, कोहली हो गए असहज, ऐसे उड़ गई गिल्लियां- Video

इसके बाद एक बार फिर धोनी मैजिक देखने को मिला, धोनी ने बुलेट की रफ्तार से तेजी दिखाते हुए गेंद को जल्दी से पकड़कर स्टंप पर लगा दिया. जिसके कारण मैक्सवेल रन आउट हो गए. जब धोनी ने गेंद को स्टंप पर लगाया तब उस समय मैक्सवेल क्रीज से काफी बाहर थे. ऐसे में धोनी ने बिना अंपायर की ओर देखे साथी खिलाड़ियों के साथ विकेट का जश्न मनानें लगे. धोनी को पहले ही ज्ञात हो चुका था कि उन्होंने मैक्सवेल को रन आउट कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर कोहली अपने साथी खिलाड़ी मैक्सवेल को रन आउट होता देख काफी निराश देखे और पछताते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर मैक्सवेल के रन आउट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि आरसीबी के खिलाफ मैदान पर उतरते ही धोनी ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. धोनी चेन्नई के लिए 200 आईपीएल मैच खेलने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.