देखें Video: न्यूजीलैंड मेंं कुली बने युजवेंद्र चहल, धवन ने Video बनाकर सच' का किया फर्दाफाश

Shikhar Dhawan: सोशल मीडिया पर शिखर धवन लगातार फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब धवन ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं

देखें Video: न्यूजीलैंड मेंं कुली बने युजवेंद्र चहल, धवन ने Video बनाकर सच' का किया फर्दाफाश

Dhanashree Verma Shikhar Dhawan, युजवेंद्र चहल के सच का हुआ खुलासा

Shikhar Dhawan: सोशल मीडिया पर शिखर धवन लगातार फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब धवन ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं. वीडियो में दरअसल, चहल (Yuzvendra Chahal) एक नहीं बल्कि 4-4 बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे देखकर धवन ने वीडिया बनाया. वीडियो में धवन ने कहा, ये देखिए युजी का सच हुआ फर्दाफाश, युजी बना कुली..'. दरअसल, यह वीडियो धवन ने न्यूजीलैंड में बनाया है. जिसमें सभी खिलाड़ी अपना-अपना सामान लेकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं . ऐसे में धवन ने यह वीडियो बनाया. इस वीडियो में धवन आगे कहते हैं. ये देखिए युजी यहां कुली बना हुआ है. एक इंसान कितना सामान ढो रहा है.'

वहीं, जब धवन इस बारे में उनकी वाइफ धनश्री (Dhanashree Verma) से पूछते हैं तो उनकी वाइफ भी कहती हैं, ' मेरे पांव में तकलीफ है. वर्ना मैं सारी दुनिया का बोझ उठाती. इसपर धवन ने पलटवार किया और कहा, 'हमारी नन्हीं जान का क्या? धनश्री फिर इसका जवाब देती है और कहती है, 'स्ट्रॉन्ग होने दो नन्ही सी जान को.' जिसके बाद धवन स्पिर चहल को वेल डन कहते हैं और हंसने लग जाते हैं. वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा वनडे मैच 30 नवंबर को खेला जाने वाला है. पहले वनडे में न्यूजीलैंड को शानदार जीत मिली थी तो वहीं, दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच सीरीज का निर्णायक वनडे मैच है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार तीसरे वनडे में कौन सी टीम जीत का स्वाद चखती है. 


ये भी पढ़े- 

6 6 6 6 6 6 6, ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाया गदर, एक ओवर में जड़े लगातार 7 छक्के- देखें Video

"मेरे साथ नौकर की तरह बर्ताव करते थे...." साथी क्रिकेटर को लेकर वसीम अकरम ने अपनी किताब में किया बड़ा खुलासा

तीसरे वनडे मैच में यदि  भारत को जीत मिलती है तो सीरीज 1-1 की बराबरी पर रहेगा और यदि हार मिलती है या फिर बारिश की वजह से रद्द होता है तो न्यूजीलैंड यह वनडे सीरीज जीतने में सफल हो जाएगा. फैन्स यही दुआ करेंगे कि मैच पूरा हो जिससे परिणाम निकल पाए. वहीं. वनडे सीरीज से पहले खेले गए टी20 सीरीज को भारत 1-0 से जीतने में सफल रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi