यशस्वी जायसवाल की हरकत से परेशान हुआ विरोधी बैटर, तो कप्तान रहाणे ने लिया एक्शन, मैदान से किया बाहर- Video

दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के फाइनल में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने एक तरफ जहां 265 रन की पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर मैदान पर विरोधी बल्लेबाज रवि तेजा के साथ कहा-सुनी करने के कारण कप्तान रहाणे (West Zone captain Ajinkya Rahane) ने उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कह दिया

यशस्वी जायसवाल की हरकत से परेशान हुआ विरोधी बैटर, तो कप्तान रहाणे ने लिया एक्शन, मैदान से किया बाहर- Video

रहाणे ने जायसवाल को मैदान से बाहर जाने को कहा

दलीप ट्रॉफी (Duleep Trophy) के फाइनल में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने एक तरफ जहां 265 रन की पारी खेलकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर मैदान पर विरोधी बल्लेबाज रवि तेजा के साथ कहा-सुनी करने के कारण कप्तान रहाणे (West Zone captain Ajinkya Rahane) ने उन्हें मैदान से बाहर जाने के लिए कह दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. दरअसल, बैटर ने अंपायर से इसकी शिकायत की थी जिसके बाद कप्तान रहाणे ने एक्शन लेते हुए यशस्वी जायसवाल को बाहर जाने के लिए कह दिया. हुआ ये कि शिकायत होने के के बाद भी जायसवाल विरोधी बल्लेबाज को लगातार उकसा रहे थे, जिसके बाद अंपायर को इस विवाद में पड़ना पड़ा. अंपायर ने रहाणे के पास जाकर इसकी शिकायत की, तब कप्तान रहाणे को एक्शल लेना पड़ा.

बता दें कि फाइनल में वेस्ट जोन की टीम ने 294 रनों से जीत हासिल करने में सफलता पाई और दलीप ट्रॉफी का खिताब अपने नाम करने में सफल रही, दूसरी पारी में साउथ जोन की टीम 234 रन ही बना सकी. वेस्ट जोन ने 529 रन का टारगेट दिया था. 

मैच के बाद रहाणे ने जायसवाल के घटना पर अपनी राय दी और कहा, 'मैं हमेशा आपके विरोधियों, अंपायरों और मैच अधिकारियों का सम्मान करने में विश्वास करता हूं. इसलिए आपको कुछ घटनाओं को एक निश्चित तरीके से संभालना होगा. मुझे उस सिचुएशन को संभालने के लिए जो करना था मैंने किया. यह सभी के लिए उचित था.'


Yashasvi Jaiswal का बड़ा कारनामा

Yashasvi Jaiswal ने इस फाइनल मैच में काल का परफॉर्मेंस करने में सफल रहे थे. पहली पारी में जहां जायसवाल केवल 1 रन ही बना सके थे तो वहीं दूसरी पारी में 265 रन का स्कोर बनाने में सफल रहे. उन्होंने अपनी पारी में  323 गेंदों पर 265 रन बनाए तो वहीं 30 चौके और 4 छक्के लगाकर अपनी टीम के लिए बड़ा स्कोर बनाने की नींव रखी.

दुनिया में हार्दिक बेस्ट ऑलराउंडर हैं या बेन स्टोक्स, पाकिस्तानी पूर्व कप्तान ने सुनाया अपना फैसला, video

दीप्ति शर्मा के 'रन आउट' को ब्रॉर्ड-एंडरसन ने 'स्पिरिट ऑफ गेम' के खिलाफ बताया, सहवाग ने दोनों क्रिकेटरों को धो डाला

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com