कोहली की किस्मत ने 'बेवकूफ' बनाकर कराया आउट, फिर से फेल होने पर खुद पर ही हंसने लगे पूर्व कप्तान- Video

Virat Kohli Wicket in 5th test: एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli Wicket) ने निराश किया. एजबेस्टन टेस्ट मैच में कोहली केवल 11 रन बनाकर 23 साल के गेंदबाज मैटी पोट्स ( Matty Potts) की गेंद पर बोल्ड हो गए.

कोहली की किस्मत ने 'बेवकूफ' बनाकर कराया आउट, फिर से फेल होने पर खुद पर ही हंसने लगे पूर्व कप्तान- Video

विराट कोहली फिर फेल

खास बातें

  • एक बार फिर विराट कोहली फ्लॉप
  • पांचवें टेस्ट में केवल 11 रन ही बना सके
  • कोहली की किस्मत रही खराब, प्लेडाउन होकर हुए बोल्ड

Virat Kohli Wicket in 5th test: एक बार फिर विराट कोहली (Virat Kohli Wicket) ने निराश किया. एजबेस्टन टेस्ट मैच में कोहली केवल 11 रन बनाकर 23 साल के गेंदबाज मैटी पोट्स ( Matty Potts) की गेंद पर बोल्ड हो गए. दरअसल जिस अंदाज में कोहली बोल्ड हुए उसने हर किसी को चौंका दिया. हुआ ये कि कोहली ने ऑफ स्टंप से बाहर गेंद को देखकर उसके छोड़ने का फैसला किया लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर स्टंप में जा लगी, इस बार कोहली की किस्मत ने उन्हें बेवकूफ  बनाया औऱ बोल्ड होकर वापस लौटना पड़ा. आउट होने के बाद कोहली निराश दिखे और अपनी किस्मत पर हंसते दिखे, वहीं 23 साल से तेज गेंदबाज की खुशी का ठिकाना न रहा और पोट्स कोहली को आउट करने के बाद काफी खुश नजर आए. सोशल मीडिया पर कोहली के आउट होने के बाद का रिएक्शन खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि पहली बार टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में उन्हें राहित शर्मा की जगह कप्तान बनाया गया है. 35 साल बाद पहली बार कोई तेज गेंदबाज भारत के लिए टेस्ट में कप्तानी कर रहा है. इससे पहले कपिल देव ने आखिरी बार बतौर तेज गेंदबाज टेस्ट में भारत की कप्तानी की थी. बुमराह टीम के उपकप्तान भी थे. 

Rishabh Pant ने एंडरसन की गेंद पर जड़ा ऐसा शॉट, यकीन नहीं कर पाया गेंदबाज, फिर हंसने लगे- Video

ऐसे में रोहित की गैरमौजूदगी में उन्हें कप्तानी सौंपी गई है. बता दें कि पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. 


टेस्ट मैच के पहले दिन पंत ने शानदार 146 रन की पारी खेली और साथ ही जडेजा 83 रन बनाकर नाबाद हैं. भारत ने पहले दिन 7 विकेट पर 328 रन बना लिए हैं. टेस्ट सीरीज में भारत इस समय 2-1 से आगे हैं. अब यदि यह टेस्ट मैच भारतीय टीम जीत जाती है तो इतिहास रचेगी.

* "ENG vs IND 5th Test: ऋषभ की आतिशी पारी ने जीता दिग्गजों का दिल, सचिन ने बयां की पारी की खास बात
* 'ENG vs IND 5th Test: शतकवीर पंत ने बनाया यह रिकॉर्ड, तो ये 4 भारतीय दिग्गज आए निशाने पर
* ENG vs IND 5th Test: बनाए गए आखिरी शतक से कुछ ऐसा हो गया है कोहली का हाल

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com