युगांडा के 41 साल के खिलाड़ी ने लिया मुश्किल कैच, देखकर ICC भी चौंका, बोला- ऐसा नहीं देखा होगा- Video

difficult catch in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर यूं तो हमने नामी क्रिकेटरों द्वारा लिए गए ऐसे-ऐसे कैच देखें हैं जिसे देखकर हम हैरान रह जाते हैं.

युगांडा के 41 साल के खिलाड़ी ने लिया मुश्किल कैच, देखकर ICC भी चौंका, बोला- ऐसा नहीं देखा होगा- Video

युगांडा के खिलाड़ी ने लिया बेहद ही कमाल का कैच

difficult catch in Cricket: क्रिकेट के मैदान पर यूं तो हमने नामी क्रिकेटरों द्वारा लिए गए ऐसे-ऐसे कैच देखें हैं जिसे देखकर हम हैरान रह जाते हैं. लेकिन कभी-कभी अनजान क्रिकेटर भी ऐसे कमाल के कैच लपक लेते हैं जिसके बारे में खुद आईसीसी को सोशल मीडिया पर जानकारी देनी पड़ती है. ऐसा ही कुछ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप लीग बी (ICC Cricket World Cup League B) में हुआ है जिसके देखने के बाद आईसीसी ने सोशल मीडिया पर अनोखे कैच का वीडियो शेय़र किया. दरअसल रविवार को केन्या के खिलाफ मैच के दौरान युगांडा के फ्रैंक न्सुबुगा (Frank Nsubuga) ने एक मुश्किल कैच लिया जिसकी अब खूब तारीफ हो रही है.  आईसीसी ने कैच के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक बेहतरीन कैच जो आपने इससे पहले कभी नहीं देखी होगी.'

* "'रफ्तार के सौदागर' उमरान मलिक का इंटरनेशनल करियर में पहला ओवर कैसा रहा, 'स्पीड गन' HIT रहे या फ्लॉप- Video
* 'भुवनेश्वर कुमार ने दिखाया 'मैजिक', फेंकी ऐसी गेंद जिसे खेलते ही बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video
* जो रूट ने लगाया अजीबोगरीब शॉट, गेंदबाज का हुआ बुरा हाल, बल्लेबाज को देखकर फुसफुसाने लगा- Video

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe


दरअसल आईसीसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देखेंगे कि केन्या के बल्लेबाज कोलिन्स ओबुया ने गेंदबाज के खिलाफ लेग साइड में हवाई शॉट मारता है, इसके बाद लेग साइड पर मौजूद फील्डर न्सुबुगा कैच लेने के लिए उसके पीछे भागते हैं. भागते-भागते युगांडा के 41 साल के खिलाड़ी गेंद को धरती पर गिरने से पहले ही हवा में छलांग लगाकर अपने हाथ में लपक लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिसने भी इस कैच को देखा है उसके होश उड़ गए हैं. बल्लेबाज भी मानने को यकीन नहीं है कि आखिर में इतना कमाल का कैच कोई कैसे ले सकता है. इस कमाल के कैच को लेने के बाद न्सुबुगा की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. वो मैदान पर दौड़कर इसका जश्न मनाते नजर आते हैं. वीडियो को देखकर फैन्स इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों ने इसे अबतक का सबसे मुश्किल कैच करार दे दिया है.