साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने डाइव लगाकर पकड़ा UNBELIEVABLE कैच, यकीन करना हो रहा मुश्किल- Video

England vs South Africa, 3rd T20I: कभी-कभी मैदान पर खिलाड़ी ऐसे कैच लपक लेते ही जिसे हमेशा याद किया जाता है. ऐसा ही एक नजारा इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टी-20 मैच के दौरान देखने को मिला जब साउथ अफ्रीकी फील्डर ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) ने एक ऐसा कैच लिया जिसे देखकर हर कोई हैरत में हैं.

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने डाइव लगाकर पकड़ा UNBELIEVABLE कैच, यकीन करना हो रहा मुश्किल- Video

साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी ने डाइव लगाकर पकड़ा UNBELIEVABLE कैच

England vs South Africa, 3rd T20I: कभी-कभी मैदान पर खिलाड़ी ऐसे कैच लपक लेते ही जिसे हमेशा याद किया जाता है. ऐसा ही एक नजारा इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टी-20 मैच के दौरान देखने को मिला जब साउथ अफ्रीकी फील्डर ट्रिस्टन स्टब्स (Tristan Stubbs) ने एक ऐसा कैच लिया जिसे देखकर हर कोई हैरत में हैं. दरअसल मैच के दौरान स्टब्स ने इंग्लैंड बल्लेबाज मोईन अली (Moeen Ali) का एक कमाल का कैच लिया. हुआ ये कि इंग्लैंड की पारी का 10वां एडन मार्क्रम ने की, उस ओवर की आखिरी गेंद को अली अच्छी तरह से नहीं खेल पाए गेंद बल्ले का किनारा लेकर सीधे मिड ऑफ की ओर हवा में चली गई.

जहां फील्डर ट्रिस्टन स्टब्स ने मौका देखकर गेंद को कैच करने के लिए भागे, हालांकि गेंद उनसे काफी दूर थी. लेकिन फील्डर ने हिम्मत न हारते हुए हवा में छलांग लगाकर कैच को कर लिया. 

क्यों जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हुए केएल राहुल, खुद बताया इसके पीछे का कारण


जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी

TNPLमें 'शाहरूख खान' ने आखिरी ओवर में बाजीगरी दिखाकर पलटा मैच, तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल मचाया धमाल

जिसने भी इस कैच को देखा वह दंग रह गया. ट्रिस्टन ने जिस अंदाज में कैच लिया उसने हर किसी को उनके दिग्गज  जॉन्टी रोड्स की याद दिला दी. सोशल मीडिया पर फैन्स इस कैच को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं. 

दूसरी ओर साउथ अफ्रीका ने मैच 90 रन से जीतने में सफलता पाई. दरअसल मैच में साउथ अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 191 रन बनाए जिसके बाद इंग्लैंड की पूरी टीम 101 रन बनाकर आउट हो गई. 

साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान रीज़ा हेंड्रिक्स ने 50 गेंद पर 70 रन की पारी खेली तो वहीं दूसरी ओर मार्क्रम ने 36 गेंद पर 51 रन बनाने में सफल रहे थे. दूसरी ओर इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा रन सिर्फ बेयरस्टो ने ही बनाए. जॉनी बेयरस्टो केवल 27 रन बनाकर आउट हुए. साउथ अफ्रीकी दिग्गज स्पिनर तबरेज शम्सी Tabraiz Shamsi ने कमाल किया औऱ 5 विकेट लेने में सफल रहे. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com