'गजब बेइज्जती है यार..', सिराज को आउट मान कर जाने लगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, तभी अंपायर ने दे दिया गच्चा, Video

WTC Final: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारतीय टीम पर 296 रनों की बढ़त हासिल कर ली है.

'गजब बेइज्जती है यार..', सिराज को आउट मान कर जाने लगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, तभी अंपायर ने दे दिया गच्चा, Video

सिराज को आउट मान कर जाने लगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, अंपायर ने दिया गच्चा

WTC Final में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों (Australian Players) के साथ 'गुगली' हो गई. दरअसल, भारत की पारी के दौरान मोहम्मद सिराज ( Mohammed Siraj) जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है. हुआ ये कि कैमरून ग्रीन की यॉर्कर लेंथ के साथ फेंकी गई गेंद को सिराज खेलने चूक गए और गेंद सीधे पैड पर लगी, जिसके बाद गेंदबाज ने LBW की अपील की. अंपायर ने आउट दे दिया, जैसे ही अंपायर ने आउट किया वैसे ही सिराज ने DRS लेने का फैसला किया. वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने तुरंत ही पवेलियन जाने का फैसला कर लिया. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को यकीन था कि सिराज आउट हो चुके हैं. ऐसे में खिलाड़ियों ने पवेलियन की ओर अपने पांव बढ़ाने शुरू कर लिए थे.  लेकिन टीवी पर रिव्यू देखा गया तो पता चली की गेंद पहले बल्ले पर लगी है. उसके बाद पैड पर, ऐसे में थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर का फैसला बदल दिया और सिराज को नॉट आउट करार दे दिया. 

जब थर्ड अंपायर का फैसला आया था, तबतक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बाउंड्री के करीब पहुंच गए थे. ऐसे में सभी खिलाड़ियों को फिर वापस फील्डिंग के लिए आना पड़ा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर अगले ही ओवर में  मिचेल स्टार्क ने मोहम्मद शमी को आउट कर भारत की पहली पारी को 296 रन पर रोक दिया था. लेकिन इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी है. 

टेस्ट मैच की बात करें तो अजिंक्य रहाणे (89) और शार्दुल ठाकुर (51) की अर्धशतकीय पारियों और दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी से भारत WTC Final के तीसरे दिन शुक्रवार को कुछ हद तक वापसी करने में सफल रहा लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 4 विकेट पर 120 रन बनाकर अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली.


--- ये भी पढ़ें ---

* शार्दुल हुए "लॉर्ड" ऑफ क्रिकेट क्लब में शामिल, ब्रेडमैन सहित तीन ही कर सके हैं कारनामा
* WTC Final 2023: VIDEO: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने WTC Final में ऑस्ट्रेलिया टीम पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com