IND vs NZ: संजू सैमसन ने जीता दिल, ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए, देखें Video

IND vs NZ 2nd ODI Sanju Samson: बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मैच रद्द कर दिया गया. बता दें कि इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हुई. दरअसल, एक बार फिर संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन (Sanju Samson India Playing XI) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

IND vs NZ: संजू सैमसन ने जीता दिल, ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए, देखें Video

Sanju Samson ने जीता दिल

IND vs NZ 2nd ODI Sanju Samson: बारिश के कारण भारत-न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मैच रद्द कर दिया गया. बता दें कि इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर काफी चर्चा हुई. दरअसल, एक बार फिर संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन (Sanju Samson India Playing XI) से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. ऐसे में फैन्स इस बात को लेकर काफी नाराज नजर आए थे. लेकिन वहीं, दूसरी ओर इन सभी बातों से दूर संजू सैमसन ने मैच न खेलकर भी फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, दूसरे वनडे मैच के दौरान बारिश ने मैच का मजा पूरा किरकिरा किया था. ऐसे में सैमसन ने कुछ ऐसा किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है. 

दरअसल, सैमसन ग्राउंड्समैन की मदद करते हुए देखे गए. फैन्स सैमसन के इस एक्ट की भरपूर तारीफ कर रहे हैं. बारिश से परेशान ग्राउंड स्टाफ मैदान औऱ पिच को कवर्स कर रहे थे. ऐसे में सैमसन ने भी मदद के लिए अपने कदम आगे बढ़ाए और ग्राउंड स्टाफ के साथ मिलकर कवर्स को मैदान पर बिछाते हुए नजर आए. सैमसन के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

वहीं, बारिश के कारण जब मैच रद्द हुआ तो भारत के कप्तान शिखर धवन ने सैमसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने पर अपनी राय दी और कहा कि हम 6 गेंदबाज के विकल्प के साथ मैदान पर उतरना चाहते थे. यही कारण था कि सैमसन की जगजह हमने दीपक को प्लेइंग इलेवन में जगह दी


बता दें कि अब सीरीज का आखिरी वनडे मैच 30 नवंबर को होना है. यह मैच खासकर भारत के लिए काफी अहम होने वाला है. न्यूजीलैंड को पहले वनडे मैच में जीत हासिल हुई थी, ऐसे में हर हाल में भारत को सीरीज का आखिरी वनडे मैच जीतना होगा. 

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi