MI vs DC के मैच में दिखा अद्भूत नजारा, फैन्स ने लगाए RCB-RCB के नारे- Video

IPL 2022 MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को आखिरी लीग मैच में पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB In Play offs) ने प्लेआफ में जगह बना ली.

MI vs DC के मैच में दिखा अद्भूत नजारा, फैन्स ने लगाए RCB-RCB के नारे- Video

फैन्स ने लगाए RCB-RCB के नारे- Video

IPL 2022 MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को शनिवार को आखिरी लीग मैच में पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB In Play offs) ने प्लेआफ में जगह बना ली. मुंबई के वानखेड़े में खेले गए इस मैच के दौरान कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसकी कल्पना पहले किसी ने नहीं की होगी. दरअसल इस मैच का परिणाम बेंगलोर की टीम को प्लेऑफ से बाहर या अंदर कर सकता था. ऐसे में मैच के दौरान आरसीबी के फैन्स मुंबई इंडियंस (MI) को सपोर्ट करते दिखे, यही नहीं मैच के दौरान मैच देखने आए बेंगलोर के फैन्स आरसीबी- आरसीबी बोलकर अपनी पसंद की टीम को सपोर्ट करते भी नजर आए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें मुंबई के जीतने से आरसीबी नंबर 4 पर क्वालीफाई करने में सफल रही है.

IPL 2022: मुंबई की जीत के बाद कोहली, मैक्सवेल और डुप्लेसिस ने ऐसे किया रिएक्ट

मैच में मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह और टिम डेविड ने शानदार खेल दिखाया. दोनों खिलाड़ियों के दम पर मुंबई यह मैच जीतने में सफल रही. दरअसल पहले गेंदबाजी के कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को सही साबित करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया. बुमराह ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाये.


मुंबई की जीत पर टीम के मालिक आकाश अंबानी का दिखा जोशिला अंदाज, हार से निराश दिखे पंत- Video

बुमराह के अलावा मुंबई के लिये रमनदीप सिंह ने दो ओवर में 29 रन देकर दो विकेट चटकाये. दिल्ली की ओर से रोवमैन पॉवेल ने 34 गेंद में 43 और कप्तान ऋषभ पंत ने 33 गेंद में 39 रन बनाकर पारी को संभाला. 

दूसरी ओर मुंबई की ओर से इशान ने 48 रन की पारी खेली तो वहीं ब्रेविस ने 37 रन बवाकर मुंबई के लिए अहम पारी खेली, लेकिन टिम डेविड द्वारा बनाए गए 11 गेंद पर 34 रन ने माहौल बदलकर रख दिया और फिर दिल्ली मैच में वापसी नहीं कर पाई. डेविड ने अपनी पारी में 2 चौके और 4 छक्के लगाए थे. वैसे, बुमराह के प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.  

Rishabh Pant से हुई सबसे बड़ी ‘भूल', मुंबई से मिली हार की सबसे बड़ी वजह के विलेन बन बैठे पंत

एलिमिनेटर में आरसीबी
लखनई सुपरजायंट्स vs रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (25 मई,कोलकाता में, शाम 7:30 से)

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com