'लॉर्ड' शार्दुल की गलती को देखकर बुरी तरह तिलमिलाए Rohit Sharma, लाइव मैच में करने लगे बहस, देखें Video

Rohit Sharm Shardul Thakur: न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में हराकर भारतीय टीम अब वनडे में नंबर वन टीम बन गई. इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे में भारत ने कीवी टीम को 90 रन से हरा दिया और सीरीज को 3-0 से जीत लिया. तीसरे वनडे में जहां रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक लगाकर फैन्स का दिल जीत लिया

'लॉर्ड' शार्दुल की गलती को देखकर बुरी तरह तिलमिलाए Rohit Sharma, लाइव मैच में करने लगे बहस, देखें Video

रोहित शर्मा तिलमिलाए

Rohit Sharm Shardul Thakur: न्यूजीलैंड को तीसरे वनडे में हराकर भारतीय टीम अब वनडे में नंबर वन टीम बन गई. इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे में भारत ने कीवी टीम को 90 रन से हरा दिया और सीरीज को 3-0 से जीत लिया. तीसरे वनडे में जहां रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक लगाकर फैन्स का दिल जीत लिया तो वहीं दूसरी ओर लॉर्ड शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने गजब की गेंदबाजी कर 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब अपने नाम कर लिया. दरअसल, शार्दुल ने गेंदबाजी के दौरान 3 विकेट लिए लेकिन उनके तीनों विकेट काफी अहम थे, यही कारण था कि उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिलाफ से नवाजा गया. 

बता दें कि भले ही शार्दुल ने गजब की गेंदबाजी कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई, लेकिन मैच के दौरान एक ऐसी घटना भी देखने को मिली, जब टीम के कप्तान रोहित शर्मा  (Rohit Sharm) ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर के साथ बहस करते हुए भी दिखे, जिसका वीडियों अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हुआ ये कि अपनी गेंदबाजी के दौरान शार्दुल लेंथ से भटक गए थे और फील्ड के मुताबित गेंदबाजी करने से चूक गए थे. शार्दुल ने कॉनवे के खिलाफ शॉर्ट गेंद फेंकी जिससे रोहित तिलमिला गए और तुरंत उनसे जाकर बात की और उन्हें ऐसी गेंद फेंकने से मना किया. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित उन्हें बैटर के आगें गेंद करने के लिए कहते नजर आ रहे हैं लेकिन जिस अंदाज में हिट मैन उन्हें समझा रहे थे वह यकीनन चौंकाने वाला था. 


हालांकि शार्दुल ने डेरिल मिशेल, टॉम लैथम और ग्लेन फिलिप्स जैसे बल्लेबाज को आउट कर मैच का पासा पलट कर कर दिया था. मैच में लैथम ने शानदार शतकीय पारी खेली थी लेकिन भारत से मैच बचा नहीं पाए थे. 

ये भी पढ़े- 

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद रोहित शर्मा ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए ये कहा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com